वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं से किया संवाद, योगी सरकार की गिनाई उपलब्धियां  

वाराणसी पहुंचे पीएम मोदी ने कार्यकर्ताओं से किया संवाद, योगी सरकार की गिनाई उपलब्धियां  

वाराणसी। 27 फरवरी को पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। वाराणसी पहुँच कर काशी की जनता को सम्बोधित करने साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से भी संवाद किया। कोरोना काल के दौरान नागरिकों की सहायता करने वाले कार्यकर्ताओं की सराहना करते हुए कहा कि हमारे के कार्यकर्ताओं ने घर-घर दावा पहुंचाया। महामारी के दौरान फंसे विदेशी नागरिकों की मदद की। कार्यकर्ताओं के हौसला अफजाई करने के साथ ही पीएम ने विपक्षी दलों पर भी टिप्पणी की। उन्होंने कहा कि विपक्षी पार्टियों के लिए धन बल और बाहुबल ही सब कुछ है मगर हमारे लिए दल के ऊपर देश है। 

संवाद के दौरान प्रधानमंत्री ने शिवरात्रि पर भी चर्चा की साथ ही उन्होंने कहा कि पिछली सरकार में काशी को विकास से वंचित रखा गया था मगर अब बाबा काशी विश्वनाथ दरबार को नया रूप मिला है, गंगा और काशी विश्वनाथ मंदिर की दूरी खत्म हुई है। साथ ही शहर की एयरपोर्ट से दूरी खत्म हुई है, रिंग रोड बना है। 

पीएम ने पिछली सरकार के कार्यों की योगी सरकार के कार्यों से तुलना करते हुए बताया कि पिछली सरकार में वाराणसी में डेढ़ हज़ार से भी कम गरीबों को घर मिला था वहीं योगी सरकार में 5 साल में 24 हजार से ज्यादा गरीबों ने अपना घर बनाया है। साथ ही योगी सरकार में हुए और भी कई विकास करों पर चर्चा की। 

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Priyanshi Srivastava