मुस्लिम राष्ट्रीय मंच और मुस्लिम महिला फाउंडेशन ने कन्हैयालाल की हत्या का किया विरोध, हत्यारों को फांसी देने की मांग की

मुस्लिम राष्ट्रीय मंच और मुस्लिम महिला फाउंडेशन ने कन्हैयालाल की हत्या का किया विरोध, हत्यारों को फांसी देने की मांग की

वाराणसी। मुस्लिम महिला फाउंडेशन और विशाल भारत संस्थान के संयुक्त तत्वाधान में वाराणसी के सुभाष मंदिर में उदयपुर में कन्हैयालाल की जघन्य हत्या के विरोध में मौन चीत्कार सांकेतिक धरना दिया गया। इस धरने में इस्लामिक जिहादी संगठन जैश-ए-मोहम्मद और पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए गए। इसके साथ ही कन्हैयालाल के हत्यारों को फांसी देने की मांग की गई। इस सांकेतिक धरने में हिन्दुओं के अलावा राष्ट्रीय मंच के लोगों ने भी बढ़चढ़ कर हिस्सा लिया। 

इस संबंध में मौलाना सफीक अहमद ने बताया कि इस्लाम के नाम पर जिस प्रकार से देश में हत्याएं की जा रही है, इस्लाम उसकी कभी इजाजत नहीं देता। उन्होंने बताया कि इस्लाम के अनुसार एक इंसान का कत्ल पूरी इंसानियत का कत्ल होता है। साथ ही कहा कि कुछ लोग तालिबानी मानसिकता अपनाकर भारत की शांति और अखंडता को तोड़ने का कार्य कर रहे है। मैं भारत सरकार से मांग करता हूं कि उन हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी दी जाय और मृतक कन्हैयालाल के परिजनों को सहायता राशि प्रदान की जाय। साथ ही ऐसे आतंकवादियों को दफन करने के लिए भारत में जमीन न दी जाय। 

वहीं विशाल भारत संस्थान के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजीव श्रीवास्तव ने कहा कि पाकिस्तान समर्थित कुछ कट्टर पंथियों ने जिस प्रकार से कन्हैयालाल की गला और हाथ काटकर हत्या की वो निंदनीय है। भारत में जो भी सच बोलने का काम करता है ये तत्काल या तो उसका गला काट देते है, या गोली मार देते है। ये पाकिस्तान और आतंकवादियों की बहुत बड़ी साजिश है। ये पाकिस्तान और आतंकवादी संगठन भारत में डर का आतंक बनाना चाहता है। साथ ही उन्होंने इस्लामिक संगठन से मांग की कि जिस प्रकार से आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद, दाऊद-ए-इस्लामिया और लश्कर-ए-तैयबा आतंकी घटनाओं को अंजाम देते है तो उन पर भी फतवा जारी करें। 

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Priyanshi Srivastava