रणवीर सिंह दिखे गिफ्ट पैंट में

रणवीर सिंह दिखे गिफ्ट पैंट में

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह अपने शानदार अभिनय के जरिये लोगो के दिल मे एक विशेष स्थान रखते है सिर्फ इतना ही नहीं वह अपने बिंदास रवैये के कारण भी लोगो के बीच अपनी खास जगह रखते है।

अंग्रेजी वेबसाइट डीएनए की खबर के अनुसार कीनिया के रहने वाली करण कमलेश पांडेया विशेष रूप से कीनिया से रणवीर सिंह से मिलने मुंबई आए। सिर्फ मिलने ही नहीं आये बल्कि वह अपने देश से गिफ्ट के तौर पर रणवीर सिंह के लिए पेंट भी लेकर आये।

जानकारी के अनुसार जब रणवीर सिंह को यह बात पता चली कि उनका कोई खास फैन उनसे मिलने के लिए किनिया से मुंबई आया है तो वह उससे मिलने के लिए स्वयं वहां जा पहुंचे। रणवीर ने करण कमलेश पांडेया से ना सिर्फ भेंट कि बल्कि उनके साथ बहुत सारी मस्ती भी की और रणवीर सिंह करण कमलेश पांडेया को अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुल्ली ब्वॉय’ के ऑडियो रिकॉडिंग स्टूडियो भी लेकर गए।

जब रणवीर सिंह को इस बात की जानकारी हुई की करण कमलेश पांडेया उनके लिए कीनिया से गिफ्ट में पैंट लेकर आए है तो उन्होंने तुरंत अपनी ड्रेस को चेंज कर लिया और करण कमलेश पांडेया से मिली गिफ्ट पैंट को पहनकर फोटो भी खिचावाई।

रणवीर सिंह को अपने विदेशी फैंनस से मिले गिफ्ट से इस बात कि पुस्टि हो जाती है की रणवीर सिंह के फैंनस सिर्फ भारत मे ही नहीं बल्कि विदेशो मे भी है हम आपको बताते चले की अभिनेता रणवीर सिंह अपने फैंनस से खुले दिल से मिलते है। उनके बिंदास अंदाज़ को उनके चाहने वाले विशेषकर पसंद करते है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.