आईपीएल मे दिखेगा जैकलीन और सलमान का धमाल

आईपीएल मे दिखेगा जैकलीन और सलमान का धमाल

बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और जैकलीन फर्नांडिस संग अनिल कपूर आईपीएल के समापन समारोह मे धमाल मचाते नजर आयेंगे।

जी हाँ तकरीबन 1 महीने चले आई पी एल का समापन 27 मई 2018 को होने जा रहा है इस क्रिकेट के सफर मे बहुत सारे फ़िल्मी सितारों ने अपनी धूम मचाई और आखिरी दिन बॉलीवुड के दबंग खान होना जलवा दिखाएंगे। खबर है कि सलमान खान अपनी फिल्म रेस 3 का प्रमोशन करने के साथ ही कुछ मजेदार भी करने आ रहे हैं। सलमान का साथ अनिल कपूर और जैकलीन फर्नांडिस भी नजर आएंगे।

बताया जा रहा है कि फाइनल के पहले 2 घंटे का शो होगा जिसका नाम क्रिकेट पार्टी तो अभी बाकी है रखा गया है, इसमे सलमान खान और जैकलीन अपने क्रिकेट प्रेम को बताते हुए नजर आएंगे और वह ये भी बताएंगे कि जब वह शूटिंग नहीं करते है तो क्रिकेट मे कितनी रूचि लेते है। हाल मे रेस 3 फिल्म का हीरीये डांस नंबर रिलीज़ हुआ है, बताया जा रहा है कि सलमान और जैकलीन इसी गाने पर परफार्म करते नजर आयेंगे।

रेस 3 ईद के मौके पर 15 जून को आ रही है। इस फिल्म को रमेश तौरानी और सलमान खान साथ मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं। ख़बरें ऐसी आ चुकी है कि रमेश तौरानी ने इस फिल्म को करीब 190 करोड़ रूपये में बेच दिया है। रेस 3 में सलमान खानके के अलावा अन्य कलाकारों के तौर पर जैकलिन फर्नांडिस, अनिल कपूर, बॉबी देओल, डेज़ी शाह, फ्रेडी दारूवाला और साकिब सलीम हैं। फिल्म के निर्देशक रेमो डिसूज़ा है। फिल्म में कई बड़े एक्शन स्टंट भी दिखेगे।

सलमान खान को क्रिकेट से बहुत प्रेम है और मौका मिलने पर सलमान बैट, बॉल खेल भी लेते है। अब देखना ये होगा कि इंडियन प्रीमियर लीग के ग्रैंड फिनाले पर वह कितना जलवा बिखरते है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.