कांग्रेस समर्थकों में टिकट के बंटवारे को लेकर बवाल , वाराणसी में जगह-जगह किया गया विरोध 

कांग्रेस समर्थकों में टिकट के बंटवारे को लेकर बवाल , वाराणसी में जगह-जगह किया गया विरोध 

वाराणसी। वाराणसी के विधानसभाओं में टिकट बंटवारे को लेकर कांग्रेस समर्थकों में नाराज़गी हैं। महिलाओं को मिले टिकट से कांग्रेस समर्थकों में आक्रोश है। लोगों का कहना है कि टिकट सक्षम प्रत्याशियों को नहीं दिया गया है। इसी को लेकर वाराणसी में जगह-जगह कांग्रेस समर्थकों द्वारा विरोध किया गया है।

इसी क्रम में दक्षिणी विधानसभा से सीताराम केसरी को टिकट ना मिलने से कार्यकर्ताओं में निराशा देखने को मिली वही कार्यकर्ताओं ने कबीर चौरा हॉस्पिटल से मैदागिन तक विरोध जुलूस निकाला। वाराणसी में 4 महिलाओं को कांग्रेस पार्टी ने टिकट दिया है। समर्थकों का कहना है कि जिन महिलाओं को कांग्रेस पार्टी ने टिकट दिया है, वह कभी क्षेत्र में कभी नहीं दिखी। कार्यकर्ताओं ने यह भी कहा कि जो लगातार 5 साल से क्षेत्र में काम किया है उसे टिकट नहीं दिया गया। समर्थक एक दूसरे के संपर्क में है और हजारों की तादाद में कांग्रेसी छोड़ने की बात सामने आ रही है।

इतना ही नहीं वाराणसी के कैंट विधानसभा में कांग्रेस ने राजेश मिश्रा को उम्मीदवार बनाया है, जिसके कारण भी कार्यकर्ताओं में आक्रोश देखने को मिल रहा है। कार्यकर्ताओं में राजेश मिश्रा को लेकर इतना गुस्सा देखने को मिला कि कार्यकर्ताओं ने राजेश मिश्रा का पुतला फूंका। आपको बता दें कि राजेश मिश्रा यूपी कांग्रेस के उपाध्यक्ष है। कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी से उम्मीदवार बदलने की मांग की है।    

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Priyanshi Srivastava