बॉबी को इस वजह से कास्ट किया सलमान खान ने

बॉबी को इस वजह से कास्ट किया सलमान खान ने

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल बहुत समय बाद फिल्म रेस 3 से लाइमलाइट में आए है। जी हां सही सुना आपने सलमान खान के साथ उनकी अपकमिंग फिल्म रेस 3 जून की 15 तारीख को रिलीज की जा रही है।

कहा जा रहा है कि इस फिल्म में सलमान की इच्छानुसार ही एक्टर्स को कास्ट किया गया है। जिसमें बॉबी देओल समेत डेजी शाह, जैकलीन और साकिब सलीम भी हैं पर सवाल तो यह उठता है कि लगातार फ्लॉप फिल्में दे चुके बॉबी को आखिर सलमान ने अपनी फिल्म में कास्ट ही क्यों किया।

खबरों की माने तो यह सब सलमान खान देओल परिवार से अपनी निकटता की वजह से ही कर रहे है और वह खुद ही बॉबी के आने वाले प्रोजेक्ट्स और फिजीक पर खुद ही नजर रख रहे है।

जबकि बॉबी देओल ने अपने हाल के इंटरव्यू में इस बात का खुलासा खुद किया है कि सलमान खान ऐसा इसलिए कर रहे है क्योंकि उनको लगता है कि मुझमें काम करने की आग है उनको लगता कि मैं कमबैक के लिए तैयार हूँ मैं बॉडी पर भी काम रहा हूँ।

बॉबी ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए कहा कि सलमान मेरी मदद सिर्फ इसलिए नहीं कर रहे क्योंकि मेरे परिवार से उनकी नजदीकी है या मेरे साथ उनकी दोस्ती है बल्कि वह ऐसा इसलिए कर रहे है क्योंकि उनको मुझमें जूनून नजर आया उनको अगर किसी और में भी वह जूनून नजर आया होता तो वह उसकी भी मदद करते।

फिल्म रेस 3 में सलमान खान एवं बॉबी देओल के साथ ही अन्य कलाकारों के तौर पर अनिल कपूर, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, साकिब सलीम और फ्रेडी दारूवाला जैसे कलाकार भी दिखेंगे। फिल्म 15 जून को रिलीज हो रही है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.