फैंस को देख हुए भावुक हुए सलमान, बाहर आकर जमानत मिलने पे कही ये बड़ी बात

फैंस को देख हुए भावुक हुए सलमान, बाहर आकर जमानत मिलने पे कही ये बड़ी बात

सलमान खान इनदिनों मुश्किलों के दौर से गुज़र रहे हैं पर अब उनकी गाड़ी पटरी पर लौट आई है। काला हिरण के शिकार मामले में दो दिन जेल में बिताने के बाद उन्हें बेल मिली। जेल से छूटने के बाद पहली बार सलमान ने अपने फैंस के लिए कुछ कहा है।

जब सलमान खान जोधपुर से मुंबई लौटे तो उनके फैंस ने उनका जबरदस्त स्वागत किया। उनके मुंबई स्थित घर के बाहर सैकड़ों फैंस की भीड़ जमा थी। अब सलमान ने अपने फैंस के लिए चुप्पी तोड़ी और बेहद भावुक ट्वीट कर डाला। आगे की स्लाइड में देखें सलमान खान ने क्या कहा।

सलमान खान ने भावुक होते हुए ट्वीट किया, मैं आभारी हूं, मेरी तरफ से उन सभी लोगों को धन्यवाद जिन्होंने मेरा साथ दिया मुझ पर अपना विश्वास बनाए रखा। आप सभी का शुक्रिया कि आपने मुश्किल समय में भी अपना प्यार बनाये रखा। भगवान आप सभी को सलमात रखे।

बहन अर्पिता ने कही थी ये इमोशनल बात

इससे पहले सलमान खान की बहन अर्पिता खान ने भी अपने बड़े भाई के लिए एक इमोशनल पोस्ट लिखा था। उन्होंने कहा, भाई आप मेरी ताकत हो, मेरी कमजोरी हो, मेरा गुरूर हो, मेरी खुशी हो मेरी जिंदगी हो। मेरी दुनिया हो। आप भगवान के बच्चे हो। भगवान आपको उन लोगों से दूर रखे जो आपकी सफलता को हैंडल नहीं कर पा रहे हैं।

मैं दुआ करती हूं कि आपको सारी खुशियां मिलें और किसी भी तरह की नकारात्मकता से दूर रहें आप इससे भी ज्यादा तरक्की करें लव यू भाई। आपको बता दें कि सलमान के जेल जाने पर अर्पिता उनकी सलामती के लिए दुआ मांगने मंदिर भी गई थीं। सलमान खान की बहन अर्पिता की शादी आयुष शर्मा से हुई है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.