संजय दत्त की बेटी त्रिशाला ने शेयर किया हॉट फोटो, मॉम मान्यता ने किया कमेंट

मुंबई –अगर हम बात करे संजय दत्त की बेटी त्रिशाला की तो वो अक्सर ही अपने बोल्ड अवतार के फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करती है,  जिस कारण हमेशा चर्चे में बनी रहती है। उसी के साथ आपके ये भी बता दे कि त्रिशाला ने अपनी कुछ फोटो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसमे उन्हें काफी अच्छे तथा बुरे कमेंट्स सूनने को मिले हैं। साथ ही में त्रिशाला के द्वारा पोस्ट की हुई फोटो पर उनकी सौतेली माँ मान्यता ने कमेंट्स किया कि ‘मै समर सीजन का वेट नहीं कर पा रही हूँ।

I can’t wait for summer ☀

A post shared by Trishala Dutt (@trishaladutt) on May 14, 2018 at 4:08pm PDT

 फैसन में अपना किस्मत आजमाना चाहती है त्रिशाला

संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा की बेटी त्रिशाला दत्त आज कल अपना किस्मत कनेक्शन फैशन इंडस्ट्री में आजमाती हुई नजर आ रही है। उन्होंने 2014 में अपनी पहली हेयर एक्सटेंशन लाइन शुरू की थी। साथ ही आपको ये बताना जरुरी है, कि त्रिशाला न्यूयॉर्क के जॉन जे कॉलेज ऑफ क्रिमिनल जस्टिस से लॉ में ग्रैजुएशन भी कर चुकी हैं। संजय दत्त और ऋचा शर्मा ने 1987 में शादी की थी। शादी के कुछ समय बाद ऋचा को त्रिशला हुई। कुछ समय बाद ये पता चला की ऋचा को ब्रेन ट्यूमर था जिस वजह से 10 दिसंबर 1996 को उनकी मौत हो गई। माँ के मौत के बाद ही त्रिशाला अपनी मौसी एना के साथ रहती है।

त्रिशाला फिल्मों में आए या नहीं

आपको ये बता दे की त्रिशाला के पापा यानि संजय दत्त कभी ये नहीं चाहते की त्रिशाला बॉलीवुड बॉलीवुड कि ओर शिरकत करे उनका कहना है की वो किसी और ही फिल्ड में अपना करियर बनाए।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.

Related articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.