महंत के रूप में दिखे सपा प्रत्याशी, भाजपा के मंत्री को दे रहे करारी टक्कर

महंत के रूप में दिखे सपा प्रत्याशी, भाजपा के मंत्री को दे रहे करारी टक्कर

वाराणसी। वाराणसी में चुनाव के अब कुछ ही दिन रह गए हैं। आठों विधानसभा में कड़ाके की टक्कर है। मगर ऐसे में सबसे महत्वपूर्ण विधानसभा माना जाए तो वह शहर दक्षिणी है। दक्षिणी विधानसभा में बीजेपी से वर्तमान मंत्री नीलकंठ तिवारी और समाजवादी पार्टी से महंत किशन दीक्षित है जो महामृत्युंजय मंदिर के महंत है। ये सीट इसलिए भी महत्वपूर्ण है क्योंकि यहां ब्रह्मण लड़ाई हो गयी है। ब्राह्मण बाहुल्य क्षेत्र में अब एक मंत्री की टक्कर महंत से होने जा रही है।

महाशिवरात्रि के पर्व पर महामृत्युंजय मंदिर में सपा के प्रत्याशी किशन दीक्षित का अनोखा रूप देखने को मिला। महंत के रूप में महामृत्युंजय का सेवा करते देखा गया। साथी डमरु बजा कर अपनी जीत के लिए बिगुल फूंक दिया। उन्होंने कहा कि हम महामृत्युंजय मंदिर के महंत परिवार से है और प्रतिदिन बाबा की सेवा करने के बाद जनता की सेवा में लग जाता हूं। उन्होंने कहा कि आज इस विधानसभा की जनता रो रही है क्योंकि इस क्षेत्र की जनता दूषित पेयजल के साथ लगने वाले जाम से काफी परेशान है। स्मार्ट मीटर की वजह से जिस प्रकार से वसूली की और खास तौर मां गंगा के स्वरूप में जो परिवर्तन किया गया उससे काफी दुखी है। मंत्री जी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि ये मंत्री बनाम महंत की लड़ाई है, वकील बनाम वकील की लड़ाई है, महामंत्री बनाम छात्र संघ अध्यक्ष की लड़ाई है और भ्र्ष्टाचार बनाम ईमानदार की लड़ाई है।

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Priyanshi Srivastava