SSC GD के अभ्यर्थी नियुक्ति के लिए दे रहे थे धरना, पुलिस ने अस्पताल पहुंचा दिया

SSC GD के अभ्यर्थी नियुक्ति के लिए दे रहे थे धरना, पुलिस ने अस्पताल पहुंचा दिया

दिल्ली के जंतर-मंतर पर बड़ी संख्या में नौजवान धरना दे रहे थे। युवा हल्ला बोल टीम के नेतृत्व में ये धरना हो रहा था। इसमें SSC GD 2018 के अभ्यर्थी शामिल थे। ये लोग अपनी नियुक्ति के लिए धरना प्रदर्शन कर रहे थे। तभी दिल्ली पुलिस ने युवा हल्ला बोल के कार्यकर्ताओं और अन्य अभ्यर्थियों को हिरासत में ले लिया। इन सभी को मंदिर मार्ग पुलिस स्टेशन ले जाया गया है।

SSC GD 2018 के हजारों अभ्यर्थी अपनी नियुक्ति की मांग कर रहे हैं। SSC GD 2018 की परीक्षा तीन चरणों में होती है। इन तीनों चरणों में तक़रीबन 80 हजार अभ्यर्थी पास हो चुके हैं। खबरों के मुताबिक इनमें से लगभग 55 हजार अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र मिल चुका है। लेकिन बाकी अभ्यर्थियों की नियुक्ति नहीं की जा रही है। जबकि इन सभी ने परीक्षा भी पास की है।

इसी मुद्दे को लेकर आज दिल्ली के जंतर-मंतर पर युवा हल्ला बोल टीम के साथ हजारों अभ्यर्थियों ने धरना प्रदर्शन किया। बदले में दिल्ली पुलिस ने कुछ आंदोलनकारियों की पिटाई कर अस्पताल पहुंचा दिया। तो वहीं बाकियों को हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले जाया गया।


Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें। 

Vikas Srivastava