उदय प्रताप कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने किया धरना प्रदर्शन, छात्रावास खोलने की मांग को लेकर किया गया प्रदर्शन 

उदय प्रताप कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने किया धरना प्रदर्शन, छात्रावास खोलने की मांग को लेकर किया गया प्रदर्शन 

वाराणसी। कल वाराणसी के उदय प्रताप कॉलेज के छात्र छात्राओं एवं छात्र नेताओं द्वारा धरना प्रदर्शन कॉलेज प्रशासन के विरुद्ध किया गया। यह प्रदर्शन छात्रावास खुलवाने को लेकर किया गया। छात्रावास न कहने को लेकर छात्रों में आक्रोश भर चुका है। छात्रों का आरोप है कि कॉलेज प्रशासन और यहां के प्राचार्य द्वारा बोला गया था कि जल्द ही कॉलेज का छात्रावास खोल दिया जाएगा मगर अभी तक ऐसा नहीं हुआ है।इस दौरान मीडिया से बात करते हुए कॉलेज के वर्तमान छात्रसंघ उपाध्यक्ष अंकित तिवारी ने प्रदर्शन की पूरी जानकारी देते हुए छात्रावास न खुलने को लेकर अपना आक्रोश प्रकट किया। 

समीर सिंह विशाल छात्र नेता उदय प्रताप कॉलेज ने कॉलेज प्रशासन का जमकर विरोध करते हुए मांग न पूरी होने पर अनिश्चितकालीन तक धरना और आमरण अनशन करने की बात कही। समीर सिंह कि सभी कॉलेज के छात्रावास देने के बावजूद उदय प्रताप कॉलेज के छात्रावास नहीं खोला गया है। उन्होंने बताया की उदय प्रताप कॉलेज का छात्रावास न खुलने से कॉलेज की छात्राओं को परेशानी का सामना करना पद रहा है। साथ ही अनिश्चितकालीन तक धरना और आमरण अनशन करने की बात भी कही।      


Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava