अपनी पर्सनैलिटी में चार-चांद लगाने के लिए चुने स्टाइलिश इयररिंग

अपनी पर्सनैलिटी में चार-चांद लगाने के लिए चुने स्टाइलिश इयररिंग

हम बात करे फैशन की तो आज कल लोंग्स इयररिंग काफी ट्रेड में है। फैशन स्ट्रीट्स में आजकल चाँदबलि और थे्रड से बने इयररिंग्स फर्शों में बहुत ही अच्छे से छाया हुआ हैं। तो वही सबसे जरूर बात ये है की अगर हम इयररिंग खरीदने की सोचते है तो सबसे पहली बात हमारे दिमाग में ये अत है की हमे फसे कट के हिसाब से कौन सा डिज़ाइन हमपे अच्छा लगेगा। तब वो चाहे ऑनलाइन शॉपिंग हो या ऑफ लाइन हम उसे ही खरीदते है। जो की मॉडर्न भी है और एथेनिक ड्रेस के साथ भी बहुत अचे से मैच करता है और ट्रेडिशनल लुक देता है।

आपको बता दे की गोले फसे कट वाले लोगो के लिए डेंगल शेप वाले या टियरड्रॉप इयररिंग का ही चुनाव ही करे, साथ ही लॉन्ग, ऐंग्युलर स्टाइल इन पर अच्छी लगेगी। साथ ही गोल चेहरे वाली को जिन लोगों का माथा, गाल, जबड़ा समान चौड़ाई का होता है उनका चेहरा चौकोर माना जाता है। ऐसे चेहरों पर कम चौड़े और लंबे ईयररिंग अच्छे लगेंगे। लंबे ईयररिंग चुनते वक्त इस बात का ख्याल रखना चाहिए। कि उनमें नीचे से घुमाव हो। छोटे, गोल, अंडाकार डैंगलर चौकोर आकार के चेहरे के  लिए उपयुक्त विकल्प हैं।

आपका चेहरा अंडाकार है तो आपको अपने लिए ईयररिंग चुनते वक्त ज्यादा सोचने की जरूरत नहीं है। आप पर हर तरीके के ईयररिंग अच्छे लगेंगे। फिर भी आपको खास अपने चेहरे के मुताबिक ईयररिंग खरीदने की चाहत है तो आप लटकने वाली ईयररिंग ट्राई कर सकती हैं। यह ईयररिंग आपके चेहरे की शेप से मैच करेंगे और आपकी खूबसूरती को बढा देंगे।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.