डॉक्टर ओम शंकर के खिलाफ दर्ज मुकदमे को बताया बेबुनियाद, अधिवक्ताओं ने एकजुट होकर एडिशनल कमिश्नर को सौंपा पत्र

डॉक्टर ओम शंकर के खिलाफ दर्ज मुकदमे को बताया बेबुनियाद, अधिवक्ताओं ने एकजुट होकर एडिशनल कमिश्नर को सौंपा पत्र

वाराणसी। बीएचयू के रोग विभाग के विभागाध्यक्ष के वरिष्ठ हृदय रोग विशेषज्ञ डॉक्टर ओम शंकर के खिलाफ दर्ज मुकदमे को बेबुनियाद बताते हुए वाराणसी में अधिवक्ताओं ने एकजुट होकर एडिशनल कमिश्नर को पत्र सौंपा। साथ ही डॉक्टर ओम शंकर के खिलाफ दर्ज मुकदमे को फर्जी व असंवैधानिक बताया है। आपको बता दें कि डॉक्टर ओम शंकर ने गोडसे को लेकर एक पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा किया था जिसके बाद आरएसएस के एक सदस्य ने उस पोस्ट को लेकर डॉक्टर ओम शंकर के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। वहीं अधिवक्ताओं ने दर्ज मुकदमा को फर्जी, बेबुनियाद व गैरकानूनी बताया है।

अधिवक्ताओं का कहना है कि आरएसएस के सदस्य द्वारा दर्ज मुकदमे के दौरान दिए गए पत्र को अगर सही भी माना जाये तो भी एसओ लंका को कोई एफआईआर दर्ज नहीं करनी चाहिए थी बल्कि मामले को जीडी में दर्ज करना चाहिए था। जीडी में दर्ज करने के बाद जांच पड़ताल से यह सामने आजाता कि डॉक्टर ओम शंकर ने कोई अपराध नहीं किया है। मगर एसओ द्वारा गैरकानूनी प्रक्रिया अपना कर डॉक्टर ओम शंकर के खिलाफ बेबुनियाद मुक़दमा दर्ज किया गया है।

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Priyanshi Srivastava