चोरों ने घर का दरवाजा बाहर से बंद कर के घर में की चोरी 

चोरों ने घर का दरवाजा बाहर से बंद कर के घर में की चोरी 

वाराणसी। वाराणसी के राजातालाब क्षेत्र से चोरी का मामला सामने आया है। राजातालाब थाना क्षेत्र के टोडरपुर स्थित विश्वकर्मा बस्ती के निवासी बनवारी लाल विश्वकर्मा के घर में से अलमारी चुरा कर ले गए। चोरी की गयी अलमारी को गेहूं के खेत में ले जाने के बाद चोरों ने अलमारी का ताला तोड़ के नगद 25 हजार रुपए तथा सोने व चांदी के आभूषण की चोरी की। चोरी किये गए आभूषण में दो चांदी का पैजनी, एक सोने की मांग टीका तथा नथिया एक सोने की अंगूठी, सोने की सिकड़ी ,चांदी की लरी, एक चांदी की चाभी पिन, तथा एक चांदी की करधनी व कपड़ा शामिल है।

बनवारी लाल ने चोरी होने की सूचना रात में लगभग 3 बजे 100 नंबर तथा राजातालाब पुलिस को दी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन मौके पर पहुंची। पुलिस द्वारा 3 बजे भोर से ही आस-पास के इलाकों में चोरों की काफी तलाश की गयी मगर कोई सुराग हाथ नहीं लगा। वहीं सुबह होने पर क्षेत्रीय लोगों ने पास खेत में टूटी हुई अलमारी देखी जिसकी सूचना पुलिस को दी गयी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोबारा से जांच पड़ताल शुरू की।

बता दें कि चोरों ने चोरी से पहले घर का दरवाजा बाहर से बंद कर दिया था। ऐसे ही दो मामले आये हैं जहां राजातालाब थाना क्षेत्र के मातलदेई स्थित अदलपुरा रोड पर रविंद्र रविंद्र कुमार पटेल के घर चोरी हुई। अलावा राजातालाब थाना क्षेत्र के मिल्की चक डॉक्टर बजरंगी यादव के मकान में चोरी हुई।  इन दोनों मामलों में भी चोरों ने चोरी से पहले घर का दरवाज़ा बहार से बंद कर दिया था।  

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Priyanshi Srivastava