वाराणसी में टोटो चालकों ने पीएमओ का किया रुख, हजारों की संख्या में सड़कों पर उतरे टोटो चालक

वाराणसी में टोटो चालकों ने पीएमओ का किया रुख, हजारों की संख्या में सड़कों पर उतरे टोटो चालक

वाराणसी। वाराणसी में नए रूट पर संचालन और बारकोड के विरोध में शहर टोटो चालक लगातार कई दिनों से कचहरी स्थित शास्त्री घाट पर आमरण अनशन पर थे। इसी क्रम में आज टोटो चालकों ने बड़ी संख्या में चाबी सौंपने के लिए प्रधानमंत्री कार्यालय का रुख किया।

वहीं सुरक्षा के मद्देनजर प्रधानमंत्री कार्यालय के चारों तरफ भारी तादाद में पुलिस बल को तैनात किया गया। इस दौरान चालकों ने जमकर नारेबाजी की।

बता दें कि अनशन के छठवें दिन बीते मंगलवार को सपा एमएलसी आशुतोष सिन्हा और पूर्व महानगर अध्यक्ष विष्णु शर्मा ने शास्त्री घाट पर सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव का समर्थन पत्र सौंपा था। उन्होंने आश्वस्त किया कि यदि प्रशासन ने मांग नहीं मानी तो अखिलेश यादव वाराणसी आकर आंदोलन में शामिल होंगे।

इस संबंध में अखिल भारतीय ई-रिक्शा चालक यूनियन के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रवीण काशी ने कहा कि चालकों के मना करने पर भी यातायात पुलिस जबरन ई-रिक्शा को होमगार्ड और टीआई के जरिये यातायात कार्यालय ले जाकर बार कोड लगवाया। उन्होंने कहा कि बिना सहमति के बार कोड लगवाया जा रहा है। बहुत से चालक अज्ञानतावश अपनी गाड़ी में स्टीकर लगवा रहे हैं। क्योंकि 2 किलोमीटर की रेंज में चालक क्या कमाएंगे। बैंक की किश्त भी नहीं भर पाएंगे। इससे गलियों में रहने वाले लोगों को भी दिक्कत होगी।

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava

Related articles