दिशा पाटनी बर्थडे स्पेशल

दिशा पाटनी बर्थडे स्पेशल

बॉलीवुड की अभिनेत्री दिशा पाटनी ही अक्सर ही अपने हॉट अंदाज़ को लेकर सुर्खियों में रहती है। आज 13 जून को है उनका जन्मदिन। दिशा की दो फिल्में हिट होने के धीरे- धीरे अपनी पैठ बॉलीवुड इंडस्ट्री में जमती जा रही है।

हम आपको बता दे कि  दिशा का जन्म 1992 में बरेली में 13 जून को हुआ था। वैसे दिशा मूलरूप से उत्तराखंड के टनकपुर के आमबाग की रहनी वाली हैं। चुकी आज है दिशा का जन्म दिन इसलिए हम आपको बताएँगे जुड़े कुछ रोचक बाते आप सबको।

दिशा नोएडा से जब अपनी बी टेक पढ़ाई कर रही थी तभी उनको बहुत सारे मॉडलिंग के ऑफर मिलने शुरू हो गए थे जिस कारण उन्होंने अपनी पढ़ई को बिच में ही छोड़ दिया था। 2013 में दिशा इंदौर में आयोजित फेमिना मिस इंडिया की उपविजेता बनी थी। दिशा ने अपने फ़िल्मी करियर की शुरूआत तेलुगु फिल्म लोफर से की थी उसके बाद उनको फिल्म एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी में काम करने का अवसर मिला।

हम आपको यह भी ज्ञात करवा दे कि एक समय ऐसा भी रहा था जब दिशा मात्र 500 रूपये लेकर मुंबई आई थी जहां पर वह अकेली रह कर थी और अपने परिवार वालों से कोई मदद नहीं लेती थी। दिशा जैकी चैन के साथ एक अंतर्राष्ट्रीय फिल्म कुंग फू योगा में भी नज़र आई थीं। दिशा एक अच्छी अभिनेत्री के साथ ही डांसर भी है। दिशा प्रायः अपने डांसिंग वीडियो को शेयर करती रहती हैं।

अगर हम बात करे दिशा की निजी जिंदगी कि तो दिशा मीत ब्रदर्स के म्‍यूजिक वीडियो ‘बेफिकरे’ में टाइगर श्रॉफ संग नजर आ चुकी हैं। एक बार इन्‍होंने अपना जन्‍म‍ 1992 का बताया था फिर बाद में 1995 का बताया, जिसे लेकर एक कांट्रोवर्सी बनी हुई है। सिर्फ इतना ही नहीं दिशा सेक्सी अंदाज में टॉपलेस फोटोशूट भी करवा चुकी हैं। दिशा का बचपन से ही बड़े क्रश रणबीर कपूर थे। दिशा रोज उसी रस्ते से घर जाती थी जहां रणबीर के पोस्टर लगे होते थे। दिशा निरंतर ही टाइगर श्रॉफ के साथ लिंकअप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहती है टाइगर से पहले दिशा टीवी एक्टर पार्थ समथान को डेट करती थीं। दोनों तकरीबन एक साल से ज्यादा एक-दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे थे।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.