मंडुआडीह आरओबी को लेकर डीएम ने दिया दो हफ्ते का समय, कहा जल्द शुरू करवाइये पुल को

मंडुआडीह आरओबी को लेकर डीएम ने दिया दो हफ्ते का समय, कहा जल्द शुरू करवाइये पुल को

वाराणसी: शहर के जिलाधिकारी योगेश्वर राम मिश्रा ने मंडुआडीह ओवरब्रिज को लेकर PWD के अफसरों को दो हफ्तों का अल्टीमेटम दिया है। आपको बतादे की इसी मंडुआडीह-महमूरगंज ओवरब्रिज को लेकर अभी कुछ दिन पहले कांग्रेस ने सरकार को आंदोलन करने की चेतावनी दी थी।

इसी मामले में कांग्रेस ने सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा था, प्रधानमंत्री बतौर वाराणसी के सांसद बस दूसरे के द्वारा किये कार्यो का श्रेय लेने के लिए उद्घाटन कार्यो में जानबूझ कर देरी करते है जिससे वाराणसी के जनता को दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

डीएम ने सख्त लहजे में कहा जल्द शुरू करवाइये पुल

उन्होंने पल चालू होने में हो रही देरी को लेकर PWD विभाग के अधिकारियो को जमकर फटकार लगायी है। और इस मामले को लेकर कड़ा रुख अपनाया है और निर्देश दिया है की दो सप्ताह के अंदर इसे पूरी तरह से दुरुस्त करा दिया जाये जिससे जल्द से जल्द पुल को जनता के लिए चालू किया जा सके और होली के बाद से इस पुल पर आवागमन आरम्भ हो सके।

उन्होंने मंडुआडीह फ्लाईओवर के निचे के अतिक्रमण को खाली कराये जाने को लेकर लोक निर्माण विभाग के अभियंता को निर्देशित किया, और अतिक्रमण को जल्द से जल्द हटाने का आदेश दिया।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.