आखिर कौन खुद को गोली मारना चाहता है सलमान के वजह से

आखिर कौन खुद को गोली मारना चाहता है सलमान के वजह से

अगर हम बात करे राम कपूर की तो वो जल्द ही जी टीवी के शो ‘ज़िंदगी के क्रॉसरोड्स’ नामक शो को होस्ट करते हुए दिखेंगे। इसमें  उन्होंने अपनी ख़ुशी जताते हुए बोलें कि एक बार फिर मैं किसी शो को होस्ट करने जा रहा हूँ।

आपको बता दे कि राम कपूर ने पहली बार राखी सांवंत के स्वयंवर को होस्ट किया था। उसके बाद ‘ज़िंदगी के क्रॉसरोड्स’ दुबारा होस्ट करते हुए नजर आएंगे, साथ ही इस शो के बारे में राम कपूर कहते है की इस शो का कॉन्सेप्ट उन्हें सबसे अलग लगा इसलिए वह ये शो होस्ट करना चाहते हैं।

जब राम कपूर से पूछा गया की सलमान खान का शो दस का दम जल्द ही आ रहा है तो ऐसे में लोग अगर आपकी तुलना सलमान खान से करें तो आपका इसपर क्या कहना होगा। ये बात सुनते ही राम कपूर ठहाके लगाके हसने लगे और उन्होंने बताया की अगर उन्हें सलमान जैसे सुपर स्टार से कम्पेयर की जाए तो ये बात खुद को गोली मारने जैसी होगी क्योकि राम कपूर मानते है की सलमान खान एक सुपर स्टार है और उनकी उनसे कोई तुलना नहीं है, इसपर राम कपूर से ये पूछा गया की अगर उन्हें इन फ्यूचर कभी बिगबॉस होस्ट करने को मिला तो क्या वो करेंगे।

राम कपूर ने ज्यादा समय न लेते हुए ये कहा की बिगबॉस पूरी तरह से सलमान खान का शो है। उसे वो जिस तरह से पेश करते है उस तरह से कोई भी नहीं कर सकता है। ऐसा सोचना भी खुद से बेईमानी सा होगा। साथ ही कुछ अच्छे प्रोजेक्ट के साथ राम कपूर डेली सोप्स में वापसी करने कि तैयारी कर रहे है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.