आप विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी पर उठ रहे सवाल, ईडी ने सुबह घर पर मारा था छापा

आप विधायक अमानतुल्लाह खान की गिरफ्तारी पर उठ रहे सवाल, ईडी ने सुबह घर पर मारा था छापा

ईडी की टीम ने ओखला से आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान को उनके घर से हिरासत में ले लिया। जब ईडी की टीम सुबह से उनके घर पर छापेमारी के लिए पहुंची तो अमानतुल्लाह खान ने ईडी की टीम को घर में प्रवेश करने से रोका। उनका आरोप था कि उनके साथ स्थानीय पुलिस की टीम मौजूद नहीं थी। फिर उसके बाद स्थानीय पुलिस को बुलाया गया। बता दें कि ईडी की टीम वक्फ बोर्ड मामले की जांच के सिलसिले में अमानतुल्लाह खान के घर पहुंची थी। अब इस मामले पर जमकर राजनीति शुरु हो चुकी है।

अमानतुल्लाह की गिरफ्तारी के बाद आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि ईडी की निर्दयता देखिए। अमानतुल्लाह खान पहले ही ईडी की जांच में शामिल हो चुके हैं और आगे की जांच के लिए समय मांगा था। उनकी सास कैंसर से पीड़ित हैं और उनका ऑपरेशन हुआ है, फिर भी ईडी की टीम सुबह-सुबह उनके घर पर छापा मारने पहुंच गई। अमानतुल्लाह के खिलाफ कोई ठोस सबूत नहीं है, लेकिन मोदी की तानाशाही और ईडी की गुंडागर्दी लगातार जारी है।

इस मामले में विधायक अमानतुल्ला ने भी सोशल मीडिया साइट एक्स पर एक वीडियो जारी करते हुए कहते हुए लिखा कि अभी सुबह-सुबह तानाशाह के इशारे पर उनकी कठपुतली ईडी मेरे घर पर पहुँच चुकी है। उन्होंने लिखा कि मुझे और आप नेताओं को परेशान करने में तानाशाह कोई कसर नहीं छोड़ रहा।

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava

Related articles