नगर निगम द्वारा फल व्यवसायियों का प्रथम 90 वेंडर स्थापित

नगर निगम द्वारा फल व्यवसायियों का प्रथम 90 वेंडर स्थापित

वाराणसी। वाराणसी नगर निगम अपर आयुक्त अजय कुमार सिंह ने वेंडिग जोन जिसमे प्रथम 90 व्यवसाइयों को स्थापित किया गया है के साथ मिलकर वेंडिंग जोन में चलाया सफाई अभियान। 

भारत सेवा संघ के वेंडिंग जोन के पास ठेला पटरी व्यवसायियों ने युद्ध स्तर पर फल व्यवसायियों के साथ मिलकर इस सफाई अभियान में हिस्सा लिया। इस अभियान के जरिए दुकानदारों ने यह संकल्प लिया कि हम लोग दुकान के पास साफ-सफाई रखेंगे और वेंडिंग जोन के द्वारा दिए गए जगह के अंदर ही दुकान लगाएंगे। 

ठेला पटरी व्यवसायियों ने अतिक्रमण न करने का भी संकल्प लिया। इस अवसर पर अपर नगर आयुक्त अजय कुमार सिंह ने व्यवसायियों के साथ मिलकर इस अभियान में हिस्सा लिया व्यवसायियों ने कहा कि अब उनके परिवार की आजीविका अच्छे से चलेगी जिसके लिए नगर निगम प्रशासन का आभार व्यक्त किया। 

न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं। 

Vikas Srivastava