वाराणसी पहुंचे नगर विकास मंत्री ने दिया बेतुका बयान, बोले भय और डर से विदेश भागे माल्या और नीरव मोदी

वाराणसी पहुंचे नगर विकास मंत्री ने दिया बेतुका बयान, बोले भय और डर से विदेश भागे माल्या और नीरव मोदी

वाराणसी: आज शहरी विकास मंत्री सुरेश खन्ना वाराणसी आये जहा उन्होंने संसदीय कार्यालय में बैठ कर जनसुनवाई की और अन्य कई मुद्दों पे मीडिया से बात की पंजाब बैंक घोटाले को लेकर पूछे गए सवाल पे उन्होंने हुए कहा की सरकार में जो जिम्मेदार लोग है वे पूरी सघनता से छानबीन करके दोषियों के खिलाफ कार्रवाई भी कर रहे है।

ये क्या बोल गए मंत्रीजी

इसके साथ ही इस मामले को लेकर उन्होंने एक बेतुका सा भी जवाब दे डाला और कहा – घोटाले के आरोपी विजय माल्या और नीरव मोदी जैसे लोग विदेश भाग खड़े हुए तथा भय डर और सीर झुका के चलना इससे बड़ी कोई सजा नहीं होती है।

बोले अपराधियों में है दहशत का माहौल

सरकार की प्राथमिकताओं को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा की जब से प्रदेश में भाजपा सरकार आयी है, अपराधी चैन से नहीं रह पा रहे है और अपराधियों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है।

यूपी बोर्ड की परीक्षाओ में होने वाले नक़ल के खिलाफ सरकार द्वारा चलाये गए अभियान को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा की, हमारा नक़ल विरोधी अभियान पूरी तरह से सफल है। और सरकार 99 प्रतिशत क्षेत्रों में नकल पे अंकुश लगाने में सफल रही है और प्रदेश में नक़ल कही भी नहीं हो रहा है, जिसके लिए लोगो को सरकार को बधाई देनी चाहिए।

साथ ही शहरी विकास मंत्री सुरेश खन्ना संसदीय कार्यालय में बैठ कर जनसुनवाई की और जनता से उनकी समस्याओ को सुना और कहा सरकार जनता से किये गए वादो को लेकर प्रतिबद्ध है साथ ही उन्होंने सम्बंधित अधिकारियो को मामलो पर करवाई करने का आदेश दिया।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.