Mirzapur में युवक ने किशोरी का अपहरण कर पिता को फोन पर कही ऐसी बात, पैरों तले खिसक गई जमीन

Mirzapur में युवक ने किशोरी का अपहरण कर पिता को फोन पर कही ऐसी बात, पैरों तले खिसक गई जमीन

वाराणसी: आज कल के बच्चे कब किस बात से नाराज होकर कौन सा बड़ा कदम उठा ले कोई नहीं जानता है। ऐसा ही हुआ Mirzapur में एक किशोरी पिता की डांट से नाराज होकर घर से बाहर निकली तो युवक ने उसका अपहरण कर लिया। किशोरी के पिता को फोन कर इसके बाद आरोपी युवक ने ऐसी बात कही कि उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई।

देर रात घर से बाहर निकली थी किशोरी

पुलिस ने बताया कि बुधवार की देर रात अपने पिता की डांट से नाराज होकर अहरौरा थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 14 वर्षीय किशोरी घर से बाहर निकल गई। जब पड़ोस में रहने वाले युवक ने किशोरी के घर के बाहर रात में उसको अकेले देखा। तब इस बात का फायदा उठाते हुए किशोरी को युवक अपने साथ बहला फुसला कर भगा ले गया। अगले दिन किशोरी के पिता को युवक ने फोनकर बताया कि वह कोर्ट में लड़की के साथ शादी करने वाला है।

रविवार को किशोरी के पिता ने दी तहरीर

यह सुनते ही किशोरी के पिता के आंखों तले अंधेरा छा गया। रविवार को नाबालिग बेटी के अपहरण की तहरीर पिता ने आरोपी युवक रूपेश के खिलाफ दी। आरोपी युवक के विरुद्ध अपहरण का मुकदमा पुलिस ने दर्ज कर लिया और वह मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

आरोपी युवक के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

मामले को संबंध में अहरौरा थानाध्यक्ष मनोज ठाकुर ने बताया कि नाबालिग लड़की के अपहरण का मुकदमा आरोपी युवक के खिलाफ दर्ज कर लिया गया है। पूरे मामले की छानबीन की जा रही है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.

Related articles