कोहरे के चलते Railway Administration ने कई ट्रेनों को किया निरस्त, देखें पूरी सूची

कोहरे के चलते Railway Administration ने कई ट्रेनों को किया निरस्त, देखें पूरी सूची

वाराणसी: एक तरफ जहां ठंड का मौसम अपने साथ बहुत सारे बदलाव लेकर आता है वहीं ठंड के मौसम में बहुत सी परेशानियों का भी सामना हमे करना पड़ता है। कुछ परेशानी तो सामान्य होती है पर कुछ ऐसी होती जिन पर ध्यान ना दिया जाए तो वह परेशानी बड़ी घटना का भी रूप ले लेती है। जिससे किसी की जान भी चली जाती है। ठंड में ना जाने कितने ही सड़क हादसे हो जाते है।

रेलवे प्रशासन ने निरस्त की ट्रेनें

हम आपको बता दे कि Railway Administration ने कई ट्रेनों को कोहरे के चलते निरस्त कर दिया है। जिनमें 13 दिसंबर से 15 फरवरी तक वाराणसी-गोंडा इंटरसिटी एवं 14 दिसंबर से 16 फरवरी तक गोंडा-वाराणसी इंटरसिटी निरस्त रहेगी।

वाराणसी-बरेली एक्सप्रेस हुई कैंसिल

ठीक इसी तरह से 13 दिसंबर से 15 फरवरी तक वाराणसी-बरेली एक्सप्रेस व 14 दिसंबर से 16 फरवरी तक बरेली-वाराणसी एक्सप्रेस कैंसिल रहेगी। जिस वजह से दोनों ही तरफ के लोगों को आने जाने में बहुत परेशानी होगी।

वारणसी-देहरादून एक्सप्रेस फरवरी तक निरस्त

बता दे कि 13 दिसंबर से 15 फरवरी तक वारणसी-देहरादून एक्सप्रेस को व 14 दिसंबर से 16 फरवरी तक देहरादून-वाराणसी एक्सप्रेस को निरस्त कर दिया गया है।

कैफियत एक्सप्रेस 13 फरवरी को निरस्त रहेगी

वहीं कैफियत एक्सप्रेस आजमगढ़ से दिल्ली जाने वाली को 20 और 27 दिसंबर एवं 3, 10 17, 24, 31 जनवरी, 5, 12 फरवरी। वहीं कैफियत एक्सप्रेस दिल्ली से आजमगढ़ जाने वाली को भी 19, 26 दिसंबर, 2, 9, 16, 23, 30 जनवरी व 6, 13 फरवरी को निरस्त रखा गया। ठंड के दिनों में इस तरह कोहरे के चलते न जाने कितनी ही ट्रेनें निरस्त कर दी जाती है। जिस वजह से लोगो को बहुत परेशानी का सामना करना पड़ता है पर यह बहुत जरूरी भी होता है ताकि कोहरे के कारण कोई बड़ा हादसा न हो।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.

Related articles