मजदूरी भुगतान को लेकर जमकर चला लाठी – डंडा, तीन व्यक्तियों की हालत गंभीर

मजदूरी भुगतान को लेकर जमकर चला लाठी – डंडा, तीन व्यक्तियों की हालत गंभीर

शाहगंज. सोमवार को सड़क चौड़ीकरण के लिए कस्बे में सड़क किनारे से हटाए जा रहे अतिक्रमण के तहत तोड़े गए मकान की मजदूरी के भुगतान करने को लेकर शाम के समय दो पट्टीदारों में आपसी विवाद हो गया। इस विवाद में दोनों तरफ से एकदूसरे पर जमकर लाठी – डंडे और पत्थर बरसे जिसमें दोनों पक्षों के 6 लोग घायल हो गए, जिनको उपचार के लिए राजकीय पुरुष चिकित्सालय ले जाया गया।

राजकीय पुरुष चिकित्सालय के चिकित्सकों ने तीन घायलों की हालत गंभीर बताते हुए जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया जहा उनका उपचार किया जा रहा है।

नगर की चूड़ी मोहल्ला निवासी वेदप्रकाश सेठ व चंद्र प्रकाश सेठ की संपत्ति का एक हिस्सा डाकखाना तिराहा पर है। जिसमें ऊपरी तल पर चंद्रप्रकाश व नीचे वेद प्रकाश के परिवार के लोग कारोबार करते हैं, सड़क चौड़ीकरण में सोमवार को निशानदेही के आधार पर मकान को तोड़ने का काम शुरू हुआ पर शाम को मजदूरी देने को लेकर दोनों पक्षों के बीच आपसी विवाद हो गया।

देखते ही देखते मामला तूल पकड़ने लगा और बात मारपीट तक पहुंच गयी जिसमे दुकान के बाहर रखे ईटा – पत्थर और सरिया से मारपीट होने लगा। जिसमें एक पक्ष से महेंद्र सेठ, विकास, रोहित, वेदप्रकाश सेठ और दूसरे राहुल सेठ, रवि सेठ, घायल हो गए इस मारपीट की घटना के बाद सभी को राजकीय चिकित्सालय लाया गया।

हलाकि राजकीय पुरुष चिकित्सालय के चिकित्सकों ने विकास, रोहित व राहुल को बेहतर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय के लिए रेफर कर दिया, घटना की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.