फिर से ग़दर मचाएंगे सनी देओल, पहली बार अपने करियर में आएंगे इस रोल में नज़र

फिर से ग़दर मचाएंगे सनी देओल, पहली बार अपने करियर में आएंगे इस रोल में नज़र

आप को बता दे कि फिल्म अभिनेता सनी देओल पर्दे पर अब डबल रोल में नज़र आने वाले हैं उनकी फिल्म भैयाजी सुपरहिट में। इन दिनों अपनी फिल्म यमला पगला दिवाना फिर से को पूरा करने में जुटे सनी भैयाजी सुपरहिट के माध्यम से फिल्मों में डबल रोल करने जा रहे हैं।

गौरतलब है कि वह पहली बार इस फिल्म के माध्यम से डबल रोल करेंगे। इस फिल्म में उनके अलावा अमीषा पटेल, अरशद वारसी और श्रेयस तलपड़े की अहम भूमिका है। उत्तर प्रदेश के माफियागिरी की कहानी पर आधारित इस फिल्म में प्रीति जिंटा सनी की बीवी का रोल कर रही हैं।

इसमें दिखाया गया है कि उनका संघर्ष जब बॉलीवुड के कलाकारों से होता है तो किस प्रकार कॉमेडी होती है। इस फिल्म को लेकर सन्नी देओल ने कहा, फिल्म में मैं पहली बार डबल रोल करने जा रहा हूं। जिसे लेकर मैं बहुत उत्साहित हूं। साथ ही फिल्म का विषय भी नया है, जिसे मैंने अभी तक नहीं किया है। फिल्म की शूटिंग जल्द ही फिर से शुरू होगी।

टॉनी डिसूजा ने की खबर की पुष्टि

आपको बता दे कि ये एक कॉमेडी फिल्म है, फिल्म को डायरेक्ट किया है नीरज पाठक ने जबकि प्रोड्यूसर हैं चिराग महेंद्रा धारीवालंद। फिल्म में सनी देओल पहली बार डबल रोल निभाने जा रहे है। टॉनी डिसूजा ने खुद इस ख़बर पर मुहर लगाई है कि सनी इस फिल्म का हिस्सा होंगे। इसको लेकर टॉनी ने कहा कि, डायरेक्टर बेहज़ाद खम्बाटा ने जब स्क्रिप्ट को पूरा कर लिया था तब उन्हें लगा कि सनी रोल के लिए परफेक्ट हैं। बेहज़ाद, सनी के बड़े फैन हैं और उनकी फिल्मों को देखकर वो बड़े हुए हैं।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.