अनियंत्रित कार से बड़ा हादसा टला

अनियंत्रित कार से बड़ा हादसा टला

वाराणसी के कैंट थानांतर्गत अर्दली बाजार पुलिस चौकी सामने अनियंत्रित कार ने ट्राली चालक को धक्का मरते हुए पोल से जा टकराई। अति व्यस्तम इलाके में हुयी इस घटना से अफरा तफरी मच गयी, तो घटना के घायलों को स्थानीय लोगो द्वारा जिला अस्पताल भेजा गया। हालांकि पुलिस ने घटना का कारण चालक का संतुलन खो देना बताया गया है।

शुक्रवार की शाम शहर के अर्दली बाज़ार क्षेत्र में उस समय अफरा तफरी मच गयी जब एक अनियंत्रित कार एक ट्राली चालाक को धक्‍का मारते हुए अर्दली बाज़ार पुलिस चौकी के सामने बिजली के खम्बे से टकरा गयी। इस घटना में ट्राली चालाक बुरी तरह से घायल हो गया जिसे पंडित दिन दयाल राजकीय जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है।

इस सम्बन्ध में ट्राली चालक की पत्नी ने बताया कि क्षेत्र में स्थित शॉपिंग मार्ट बिग बाजार है, वहां से जो कूड़ा निकलता हैं, वही लेने गया था तभी गाड़ी ने टक्कर मार दी। हादसे के बारे में कैंट सीओ राकेश नायक ने बताया डीएलडब्लू के विमलेश त्रिपाठी, मां पार्वती और पिता, पत्नी के साथ महावीर मंदिर जा रहे है थे, अचानक विमलेश त्रिपाठी का संतुलन गाडी से हट गया और हादसा हो गया। वही गाड़ी चालक की मां पार्वती ने बताया कि अचानक विमलेश को चक्कर आ गया और गाड़ी अनकंट्रोल हो गयी।

यदि यह अनियंत्रित गाडी पोल से न टकराकर रूकती तो हादसा काफी बड़ा हो सकता था क्योंकि परिजनों के मुताबिक़ विमलेश पूरी तरह बेहोश हो चुका था और गाडी के ऊपर से उसका संतुलन खत्म हो चुका था।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.