ये कैसा ग्रहण लगा बॉलीवुड को, इरफ़ान के बाद अमिताभ की भी तबियत बिगड़ी

ये कैसा ग्रहण लगा बॉलीवुड को, इरफ़ान के बाद अमिताभ की भी तबियत बिगड़ी

अभिनेता इरफ़ान को लेकर उनके चाहने वाले और फिल्म इंडस्ट्री के लोग खासे परेशान हैं, और उनके जल्द ठीक होने की दुआ मांग रहे हैं। इसी के बीच खबर आ रही है कि बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन की भी तबियत बिगड़ गयी है, जिसको लेकर बॉलीवुड फैंस सकते में है।

श्री देवी से लेकर अमिताभ तक की खबर ने बॉलीवुड को परेशान कर दिया है। आपको बता दे कि जिस रात श्री देवी का निधन हुआ था उससे पहले अमिताभ बच्‍चन ने ट्वीट कर लिखा था कि घबराहट हो रही है, कुछ अच्‍छा नहीं लग रहा है। उनके इस ट्वीट को लोगों ने श्री देवी से जोड़कर देखा गया था, लेकिन अब जबकि अमिताभ खुद अपनी बीमारी के चलते अस्‍पताल में भर्ती हैं तो उनके फैंस सोच में पड़ गए है।

अभी कुछ दिन पहले शम्‍मी आंटी का भी निधन हो गया, वह बॉलीवुड और टॉलीवुड में एक खास पहचान रखती थीं। शम्मी आंटी काफी लंबे समय से बीमार चल रही थीं, उन्‍होंने 89 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा। शम्मी आंटी की मौत के बाद अमिताभ बच्‍चन ने ट्वीट कर लिखा था, धीरे-धीरे सभी जा रहे हैं।

इसी तरह इरफ़ान को लेकर भी कुछ दिन पहले खबर आयी थी, कि उन्हें ब्रेन ट्यूमर है जिसको लेकर बॉलीवुड फैंस में खलबली मच गयी थी। जिसके बाद खुद उनकी पत्नी ने कहा था की इरफ़ान दृण इच्छाशक्ति वाले व्यक्ति है, और इलाज़ के लिए विदेश जा रहे है, जल्द ही वह स्वस्थ होकर वापस आएंगे।

ठग्‍स आफ हिंदुस्तान की कर रहे थे शूटिंग

महानायक अमिताभ बच्‍चन की जिस वक्‍त तबियत खराब होने की खबर सामने आई उस वक्‍त वह जोधपुर में ‘ठग्‍स ऑफ हिंदुस्‍तान’ फिल्‍म की शूटिंग कर रहे थे। शूटिंग के दौरान ही उनकी तबियत खराब हुई थी। इसके बाद मुंबई से डॉक्‍टरों की टीम को जोधपुर बुलाया गया है। फिलहाल उनकी तबियत स्थिर है, पर एक ही समय में इतने सारे कलाकारों की मृत्यु और स्वास्थ सम्बन्धी समस्याओं का होना बॉलीवुड के लिए किसी सदमे से कम नहीं है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.