केकेआर की जीत के बाद बेटी सुहाना संग ऐसे जश्न मनाते दिखे शाहरुख़ ख़ान, देखें तस्वीरें

केकेआर की जीत के बाद बेटी सुहाना संग ऐसे जश्न मनाते दिखे शाहरुख़ ख़ान, देखें तस्वीरें

जैसा कि आप जानते हैं कि 51 दिनों तक चलने वाले आइपीएल क्रिकेट टूर्नामेंट की शुरुआत हो चुकी है। इस रविवार को केकेआर ने जीत के साथ आइपीएल के इस सीज़न की शुरुआत की। कोलकाता की आइपीएल टीम कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ ख़ान की टीम है।

आप को बता दें कि रविवार को हुए आइपीएल के इस मुकाबले में बैंगलोर और कोलकाता आमने-सामने थे। बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 176 रन बनाए। जीत के इस आंकड़े को कोलकाता ने 18.5 ओवर में 4 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया। जीत के बाद शाह रुख़ मैदान में उतर कर सेलिब्रेट करते नज़र आये। शाहरुख़ और सुहाना के साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या भी तस्वीरों में देखी जा सकती हैं।

दरअसल शाहरुख़ के लिए सीज़न की यह शुरुआत अच्छी रही है। हर बार हमने देखा कि अपनी टीम को सपोर्ट करने शाह रुख़ मैदान तक ज़रूर पहुंचते हैं।आप जानते होंगे कि कोलकाता में हुए इस मैच में शाह रुख़ खुद मौजूद थे। शाह रुख़ के साथ उनके कुछ करीबी दोस्त और परिजन भी नज़र आये।

अबराम और सुहाना ने खिंचा सबका ध्यान

बता दे कि शाह रुख़ के छोटे बेटे अबराम और बिटिया सुहाना ख़ान ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा। लाइव मैच के दौरान भी बार-बार टीवी कैमरे उन दोनों पर फोकस कर रहे थे। जूही चावला के पति जय मेहता के गोद में अबराम को जबकि मोबाइल में खोई सुहाना और अनन्या पांडे को तस्वीर में देखा गया।

सोशल साइट्स पर अपने दोस्तों के साथ इस मैच को इंजॉय करते गौरी ख़ान ने भी तस्वीर शेयर की है। यह मैच केकेआर के चाहने वालों के लिए काफी ख़ास था साथ ही ख़ान परिवार के लिए भी था,और केकेआर ने मैच को जीतकर अपने चाहने वालों को सेलिब्रेट करने का मौका दे दिया है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.