इरफ़ान पहले दिन नहीं कर पाये बड़ा ब्लैकमेल, जानिए क्या रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

इरफ़ान पहले दिन नहीं कर पाये बड़ा ब्लैकमेल, जानिए क्या रहा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

मुंबई बॉलीवुड अभिनेता इरफ़ान की फिल्म ब्लैकमेल ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर धीमी शुरुआत की है। इस फिल्म ने पहले दिन तीन करोड़ से थोड़ा कम का कलेक्शन किया है।आप को बता दे कि इरफ़ान खान की फिल्में आमतौर कम बजट की होती हैं, जिनकी कहानियां बहुत अच्छी होती है। लेकिन उनसे ज्यादा कलेक्शन की उम्मीद नहीं की जाती।

हालांकि पिछले साल आई उनकी फिल्म हिंदी मीडियम ने कमाल ही कर दिया था। घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर फिल्म ने पहले दिन दो करोड़ 81 लाख रूपये से ओपनिंग ली थी और हिंदी मीडियम ने 69 करोड़ 59 लाख रूपये का कलेक्शन किया था। उसी साल आई करीब करीब सिंगल ने पहले दिन एक करोड़ 75 लाख रूपये की कमाई की थी।

अभिनय देव द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्लैकमेल’ कॉमेडी थ्रिलर फिल्म है। इरफ़ान, कीर्ति कुल्हरी और अरुणोदय सिंह स्टारर फिल्म ब्लैकमेल ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर दो करोड़ 81 लाख रूपये से ओपनिंग ली है। माना जा रहा है की शनिवार और रविवार को माउथ पब्लिसिटी से फिल्म को मेट्रो सिटीज़ में फायदा होगा।

फिल्म की कहानी एक पति-पत्नी की है। बीवी को किसी और से प्यार हो जाता है। पति को जब इसकी जानकारी होती है तो वो पत्नी के आशिक को ब्लैकमेल करना शुरू करता है। बाद में पता चलता है कि जो रकम उसने मांगी है वो उसे अपनी ही जेब से देनी पड़ रही है।

बीमारी के वजह से नहीं कर पाए फिल्म का प्रमोशन

बता दें कि जब इस फिल्म का प्रमोशन शुरू ही होने वाला था उसी दौरान लोगों को तब एक बड़ा झटका लगा जब पता चला कि इरफ़ान ने सोशल मीडिया के जरिये ख़ुद ही ख़ुलासा किया कि उन्हें ‘न्यूरोएंडोक्राइन ट्यूमर’ है इन दिनों लंदन में अपने ट्यूमर की बीमारी का इलाज करवा रहे है। इरफ़ान वहां कुछ महीनों तक रह कर पूरा इलाज करवाएंगे।

अमिताभ ने भी की तारीफ

ब्लैकमेल को इंडिया और ओवरसीज में 1861 स्क्रीन्स में रिलीज़ किया जाएगा। दो घंटे 17 मिनट की इस फिल्म का बजट करीब 20 करोड़ रूपये है अमिताभ बच्चन ने फिल्म देखने के बाद ख़ूब तारीफ किया था  उनकी पत्नी सुतापा सिकदर ने भी इरफ़ान को योद्धा बताते हुए उनके जल्द ही संकटमुक्त होने की उम्मीद जताई है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.