आखिर क्यों सलमान खान सोच रहे है बॉबी देओल के लिए बहुत कुछ

आखिर क्यों सलमान खान सोच रहे है बॉबी देओल के लिए बहुत कुछ

बॉलीवुड अभिनेता बॉबी देओल और बॉलीवुड के दबंग सलमान खान की फिल्म रेस 3 इन दिनों काफी चर्चा में है। हाल ही में रेस 3 फिल्म के कई सारे गाने रिलीज हुए है जिनको की दर्शकों का बहुत सारा प्यार मिला रहा हैं।

हम आपको बताते चले कि फिल्म रेस 3 के साथ अभिनेता बॉबी देओल एक लंबे अर्से बाद अपना कमबैक कर रहे हैं। जानकारी के अनुसार बॉबी को यह फिल्म बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के कहने पर ही मिली है। खुद यह बात बॉबी देओल ने रेस 3 के ट्रेलर लांच के दौरान बताई थी। उन्होंने कहा कि सलमान उनके लिए फरिस्ते की तरह हैं। जब उन पर कोई विश्वास नहीं कर रहा था तब वह सलमान ही थे जिन्होंने उन पर विश्वास किया।

दूसरी तरफ सलमान बॉबी को बड़े स्तर पर कमबैक करवाने की सोच रहे हैं। इतना ही नहीं अंग्रेजी वेबसाइड मुंबई मिरर को दिए एक इंटरव्यू में सलमान ने कहा कि वह बॉबी देओल के लिए काफी कुछ विचार भी कर रहे हैं। अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा कि में स्वयं बॉबी के लिए अच्छी स्क्रिप्टस की खोज में लगा हूँ मैं जल्द ही उनके लिए जबरदस्त फिल्म फाइनल करूंगा।’ सलमान ने कहा मैं चाहता हूं कि बॉबी देओल एक बार फिर से ग्रीक गॉड वाले अपने रूप में दिखे। बॉबी 90 के दशक के सुपर – डुपर हिट हीरो रहे है उस समय लोग उन्हें ग्रीक गॉड कहा करते थे।

हम आपको यह भी बता दे कि सलमान बॉबी की अगली फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं सिर्फ इतना ही नहीं फिल्म के निर्देशन और कहानी सब को सलमान ध्यान दे रहे है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.