अहमदाबाद को एक बार फिर मिली बड़ी सौगात, पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सरदारधाम भवन का किया शुभारंभ 

अहमदाबाद को एक बार फिर मिली बड़ी सौगात, पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए सरदारधाम भवन का किया शुभारंभ 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर अहमदाबाद को बड़ी सौगात दी है। पीएम मोदी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए अहमदाबाद के सरदारधाम भवन का शुभारंभ किया। गुजरात के सीएम विजय रूपाणी और डिप्टी सीएम नितिन पटेल भी साथ में मौजूद रहे। कार्यक्रम के अनुसार, पीएम मोदी सरदारधाम परियोजना के दूसरे चरण के तहत गर्ल्स हॉस्टल (कन्या छात्रालय) के लिए ‘भूमि पूजन’ समारोह भी करेंगे, जिसमें लगभग 2,500 छात्राओं के रहने की उम्मीद है, जिसे 200 करोड़ रुपये की लागत से बनाया गया है। 

इस अवसर पर गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, उपमुख्यमंत्री नितिन पटेल के साथ साथ सरदारधाम भवन के दानदाता और न्यासी भी मौजूद रहें। अहमदाबाद-गांधीनगर सीमा क्षेत्र में वैष्णोदेवी सर्कल के पास स्थित 11,672 वर्ग फुट के क्षेत्र में निर्मित सरदारधाम भवन परियोजना का पहला चरण 200 करोड़ रुपये की अनुमानित लागत से पूरा किया गया है। भवन का विकास विश्व पाटीदार समाज (VPS) द्वारा देश के सामाजिक, शैक्षिक और आर्थिक विकास पर ध्यान देने के साथ किया गया है।


Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें। 

Vikas Srivastava