मुंबई की बलात्कार पीड़िता की इलाज के दौरान हुई मौत, दिसंबर 2012 के निर्भया बलात्कार मामले की दिलाता है याद

मुंबई की बलात्कार पीड़िता की इलाज के दौरान हुई मौत, दिसंबर 2012 के निर्भया बलात्कार मामले की दिलाता है याद

9 सितंबर को मुंबई के साकी नाका इलाके के खैरानी रोड पर कथित तौर पर एक 34 वर्षीय महिला के बलात्कार के बाद बेहोश मिलने का मामला सामने आया था। समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार इस मामले में मुंबई पुलिस ने शनिवार को बताया कि बलात्कार पीड़िता की शहर के एक अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। यह मामला तब सामने आया है जब 34 वर्षीय महिला के साथ कथित बलात्कार के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया था और इस संबंध में मामला दर्ज किया गया था। बता दें कि इस चौंकाने वाली घटना में मुंबई के साकीनाका इलाके में एक 34 वर्षीय महिला के साथ एक स्थिर टेंपो के अंदर बलात्कार किया गया। पुलिस ने सूचित किया था कि उसके निजी अंगों को रॉड से वह गंभीर रूप से घायल कर दिया गया था।

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के कुछ ही घंटों के भीतर 45 वर्षीय आरोपी मोहन चौहान को गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि शुक्रवार तड़के पुलिस कंट्रोल रूम को फोन आया कि खैरानी रोड पर एक शख्स महिला की पिटाई कर रहा है। खून से लथपथ एक महिला को खोजने के लिए पुलिस टीम मौके पर पहुंची। अधिकारी ने कहा कि उसे नागरिक संचालित राजावाड़ी अस्पताल ले जाया गया। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि 34 वर्षीय लड़की के साथ बलात्कार किया गया था और उसके निजी अंगों में लोहे की रॉड से हमला किया गया था। घटना सड़क किनारे खड़े टेंपो में हुई। वाहन के अंदर खून के धब्बे मिले हैं। मुंबई का यह दर्दनाक मामला दिसंबर 2012 के निर्भया बलात्कार मामले याद दिलाता है।  


Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें। 

Vikas Srivastava