जानिए कैसे हुआ अजय देवगन का हेलीकाप्टर क्रैश

जानिए कैसे हुआ अजय देवगन का हेलीकाप्टर क्रैश

सोशल मीडिया पर मंगलवार को एक खबर आयी कि फिल्म अभिनेता अजय देवगन का हेलीकॉप्टर महाबलेश्वर के पास क्रैश हो गया है। इस खबर के आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया।

आपकी जानकारी लिए हम आपको बता दे कि वायरल हुई ये खबर सरा – सर झूठी है। अजय देवगन पूरी तरह से सुरक्षित हैं। इतना ही नहीं खबर के साथ उनकी घायल हालत मे फोटोज भी सामने आ रही है। इन फोटोज मे अजय देवगन बुरी तरह से चोटिल दिख रहे है। पहले भी बड़े – बड़े सितारों के गंभीर रूप से चोटिल होने की खबरे सामने आती रही है। हर बार की तरह इस बार भी ये खबर पूरी तरह से झूठी है।

हम आपको बता दे कि महाबलेश्वर की स्थानीय पुलिस द्वारा अजय देवगन के बारे में जानकारी देते हुए इस झूठी खबर से पर्दा उठाते हुए कहा है कि अजय को लेकर जो मैसेज व्हाट्सअप पर वायरल हो रहे है, वो पूरे तरीके से फर्जी है।महाबलेश्वर थाने के सीनियर अधिकारी ने कहा, कि अजय देवगन के हेलिकॉप्टर क्रैश होने की खबर में अगर कोई भी सच्चाई होती तो सबसे पहले इसकी खबर हमें होती, लेकिन जांच पड़ताल के बाद ये पता चला कि ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है। फिलहाल पुलिस इस बात कि जांच मे लग गयी है की आखिर ऐसे मैसेज कहां से आने शुरू हुए?

हम तो यही कहेंगे कि पुलिस जल्द से जल्द इस बात की जांच – पड़ताल पूरी कर ले और पता चले कि आखिर ऐसा क्यों किया जाता है ऐसे बड़े सितारों की इस तरह कि खबर से उनके बीच दुखो की लहर दौड़ जाती है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.