वाराणसी में अखिलेश और ममता बनर्जी ने भरी हुंकार

वाराणसी में अखिलेश और ममता बनर्जी ने भरी हुंकार

वाराणसी। उत्तर प्रदेश में सातवें चरण के चुनाव के मद्देनजर वाराणसी में राजनेताओं का जमावड़ा लगा हुआ है। आज वाराणसी के ऐढ़े गांव में अखिलेश यादव और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने जनसभा को संबोधित किया। इस जनसभा में ओम प्रकाश राजभर, राम गोपाल यादव और शिवपाल यादव जैसे बड़े नेताओ का जमावड़ा लगा रहा।

जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि मेरे वाराणसी आते ही भाजपा के गुंडों ने मेरी गाड़ी रोकी और मेरी कार पर डंडे मारे। उन्होंने कहा कि मैं तब ही समझ गयी कि उत्तर प्रदेश से भाजपा हताश और निराश है। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में भाजपा हारी और यूपी में भी हारेगी।

वहीं जनसभा के दौरान अखिलेश यादव ने कहा कि ममता जी के यहां आने के बाद भाजपा हारेगी। जब उत्तर प्रदेश म सातवें चरण का मतदान होगा तब प्रदेश से भाजपा का सफाया हो जायेगा। उन्होंने कहा कि यहां की जनता बीजेपी को माफ नहीं करेगी। साथ ही कहा कि इस बार जनता सपा की सरकार बनाने का मन बना चुकी है और खुद को पूर्वांचल का अभूतपूर्व विकास करेंगे।

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Priyanshi Srivastava