पैगंबर विवाद को लेकर भारत को अलकायदा की धमकी, दिल्ली, मुंबई सहित कई शहर निशाने पर

पैगंबर विवाद को लेकर भारत को अलकायदा की धमकी, दिल्ली, मुंबई सहित कई शहर निशाने पर

बीजेपी की प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नवीन कुमार जिंदल के द्वारा पैगंबर पर दिए गए विवादित बयान का असर अब भारत के बाहर भी देखने को मिल रहा है। जहां एक ओर कई मुस्लिम देशों ने इसकी कड़ी आलोचना की है तो वही अब जंग में आतंकी संगठन अलकायदा की भी एंट्री हो चुकी है।

आतंकी संगठन अलकायदा ने अपने एक आधिकारिक पत्र के माध्यम से भारत को धमकी दी है। अलकायदा ने पत्र में लिखा कि वो गुजरात, यूपी, मुंबई और दिल्ली में आत्मघाती हमला करने के लिए तैयार है। अलकायदा ने कहा कि पैगंबर के सम्मान के लिए वह आत्मघाती हमले शुरू करेगा। अलकायदा के पत्र में कहा गया, “हम उन लोगों को मार देंगे जो हमारे पैगंबर का अपमान करते हैं और हम अपने शरीर और अपने बच्चों के शरीर पर विस्फोटक बांधेंगे ताकि उन लोगों को उड़ाया जा सके जो हमारे पैगंबर का अपमान करने की हिम्मत करते हैं।

अलकायदा ने अपने लेटर में कहा कि भगवा आतंकवादियों को अब दिल्ली, बॉम्बे, यूपी और गुजरात में अपने अंत का इंतजार करना चाहिए। साथ ही कहा कि पैगंबर का अपमान करने वालों को कोई माफी या क्षमादान नहीं मिलेगा। यह मामला निंदा या दुख के किसी भी शब्द के साथ बंद नहीं होगा।” अलकायदा ने आगे कहा कि हम पैगंबर के अपमान का बदला लेंगे। हम दूसरों से इस लड़ाई में शामिल होने के लिए कहेंगे।

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava