नूपुर शर्मा सहित 8 लोगों पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, शिवलिंग का मजाक उड़ाने वाली सबा नकवी पर भी केस दर्ज

नूपुर शर्मा सहित 8 लोगों पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, शिवलिंग का मजाक उड़ाने वाली सबा नकवी पर भी केस दर्ज

नफरत फैलाने वाले और सोशल मीडिया पर भड़काऊ बयान देने वालों पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटकने लगी है। दिल्ली पुलिस ने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा और नवीन जिंदल सहित कुल 8 लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज की है। एक तरफ जहां नूपुर शर्मा पर पैगंबर को लेकर दिए गए विवादित बयान को लेकर मुकदमा दर्ज किया गया वहीं दूसरी ओर ज्ञानवापी में मिले शिवलिंग को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाली पत्रकार सबा नकवी पर भी केस दर्ज किया है।

बता दें कि सबा नकवी ने एक ट्वीट के जरिये शिवलिंग पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी। माना जा रहा है कि इसी ट्वीट की वजह से उनके खिलाफ भी केस दर्ज किया गया है।

इसके अलावा भाजपा से निकाले गए नवीन जिंदल, शादाब चौहान, मौलाना मुफ्ती नदीम, अब्दुल रहमान, गुलजार अंसारी और अनिल कुमार मीणा शामिल हैं। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की आईएफएसओ यूनिट ने एफआईआर दर्ज की है।

आपको बता दें कि मौलना मुफ्ती नदीम ने पिछले दिनों पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ बोलने वालों की आंखें निकलाने और हाथ काटने की धमकी दी थी।

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published.