अर्शी खान के दिखे बदले – बदले तेवर

अर्शी खान के दिखे बदले – बदले तेवर

जी हाँ आज हम आपको बताने जा रहे है कि आखिर कैसे इतनी बदल गयी अर्शी खान पहले हम आपको बता दे कि अर्शी खान बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट रह चुकी और वहा पर बतौर कंटेस्टेंट भी अपने बोल्ड अंदाज से अर्शी खान ने काफी सुर्खियां बटोरी थीं। सिर्फ शो मे ही नहीं शो से बहार निकल कर भी अर्शी खान सुर्खियों मे रहने का कोई भी मौका अपने हाथो से जाने नहीं देती है। अब उनके बदले – बदले लुक नज़र आ रहे है।

अगर आप ध्यान से देखेगे देंगे तो पाएंगे की अर्शी खान की हाल में ही इन्स्टाग्राम पोस्ट मे वो बहुत डिफरेंट लुक मे नज़र आ रही है वो पहले से काफी स्लिम भी हो गई हैं और अपने हेयरस्टाइल के साथ ही साथ उन्होंने अपना ड्रेसिंग भी बदल डाली है, देखा जाये तो उन्होंने अपने पुराने अंदाज़ को पूरी तरह से बाय- बाय कह दिया है।

“बिग बॉस” के घर से आने के बाद से ही अर्शी खान को कई सारे रैम्प शोज और फोटोशूट्स के ऑफर भी मिल रहे है। हम आपको ये भी बताते चले कि, हाल ही में वह अपने दोस्त और बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके सब्यसाची सत्पथी के लिए रैम्प वॉक करती भी नजर आई थीं। हम आपके लिए अर्शी खान के न्यू लुक की फ़ोटोज भी लेकर आये है, आप देखिए अर्शी के न्यू लुक की तस्वीरें…

बेस्ट ऑफ़ लक अर्शी खान हम तो यही उम्मीद करते है की आने वाले समय मे आपके सारे दर्शक आपको यू ही कुछ न कुछ नया करते हुए देख सकते है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.