असदुद्दीन ओवैसी का मोदी सरकार पर तंज, कहा ताजमहल नहीं बनता तो 40 रुपए में मिलता पेट्रोल

असदुद्दीन ओवैसी का मोदी सरकार पर तंज, कहा ताजमहल नहीं बनता तो 40 रुपए में मिलता पेट्रोल

एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने महंगाई और बेरोजगारी को लेकर मोदी सरकार पर तंज कसा है। वैसे तो ओवैसी केंद्र की मोदी सरकार पर कटाक्ष करने का कोई मौका नहीं छोड़ते है। मगर इस बार उन्होंने पीएम मोदी पर हास्यास्पद तंज कसा और कहा कि देश में जो महंगाई और बेरोजगारी है, उसके लिए पीएम मोदी नहीं बल्कि मुगल जिम्मेदार है। इसको लेकर ओवैसी ने एक वीडियो भी ट्वीट किया है।

उन्होंने कहा कि आज अगर देश में डीजल की कीमतें सौ रुपए के पार हो गई है तो उसके लिए पीएम मोदी नहीं बल्कि औरगजेब जिम्मेदार है। मजाकिया अंदाज में ओवैसी ने कहा कि आज अगर युवा बेरोजगार है तो उसके लिए बादशाह अकबर जिम्मेदार है। साथ कहा कि अगर ताजमहल नहीं बनता तो आज पेट्रोल 40 रुपए में मिलता।

ओवैसी ने कहा कि हर चीज को लेकर मुस्लिम और मुगल जिम्मेदार हैं। क्या भारत के इतिहास में मुगलों की ही हुकूमत थी? उससे पहले कोई शासन नहीं था। क्या सम्राट अशोका का, चंद्रगुप्त मौर्य की सरकार नहीं थी? कई सरकारे थीं, लेकिन भाजपा की आंखों में सिर्फ मुगल दिखता है। एक आंख में मुगल और दूसरी में पाकिस्तान।’

उन्होंने कहा कि हमें मुगलों से कुछ लेना देना नहीं है और ना ही पाकिस्तान से कुछ मतलब है। जिन्ना से भी हमें क्या लेना है? साथ ही बताया कि हमने जिन्ना के पैगाम को ठुकरा कर भारत में रहने का फैसला किया था। हम भारत छोड़कर कही नहीं जाने वाले और जब तक जिन्दा रहेंगे तब तक सीना तान कर रहेंगे और मरेंगे भी तो इसी जमीन के अंदर जायेंगे।

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava