अगले 30-40 वर्षों तक भारतीय जनता पार्टी का युग रहेगा:अमित शाह

अगले 30-40 वर्षों तक भारतीय जनता पार्टी का युग रहेगा:अमित शाह

अगले 30-40 वर्षों तक भारतीय जनता पार्टी का युग रहेगा। ये हम नहीं कह रहे है बल्कि ये बात देश के गृहमंत्री अमित शाह ने कही है। दरअसल असदुद्दीन ओवैसी के गढ़ हैदराबाद में अमित शाह ने भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक के दौरान पारित राजनीतिक प्रस्ताव पर कहा कि जातिवाद, वंशवाद और तुष्टिकरण की राजनीति को समाप्त करने का आह्वान किया। उपचुनावों में पार्टी के द्वारा दर्ज की गई जीत पर कहा कि यह भाजपा की विकास और बेहतर प्रदर्शन की राजनीति पर जनता की मुहर है।

उन्होंने कहा कि जल्द ही अन्य राज्यों की तरह पश्चिम बंगाल, तेलंगाना, आंध्र प्रदेश, तमिलनाडु और ओडिशा में भी भाजपा की सरकार बनेगी। इस मौके पर सरमा ने शाह के हवाले से कहा कि समृद्ध भारत के लिए 30 से 40 साल तक देश में और राज्यों में भाजपा सरकार की आवश्यकता है।

शाह ने अपने संबोधन में गुजरात दंगों पर सुप्रीम कोर्ट से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिली क्लीन चिट को ऐतिहासिक बताया और कहा कि राजनीति से प्रेरित इस मामले के खिलाफ पीएम मोदी ने 19 साल तक लड़ाई लड़ी, लेकिन एक शब्द भी नहीं कहा। उन्होंने कहा कि भगवान शंकर की तरह उन्होंने विष गले में उतार लिया। एसआईटी की पूछताछ का सामना किया, अपमान सहा, लेकिन संविधान के प्रति निष्ठा कायम रखी।

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava