अशफाक अहमद जनता के बीच चाय पर सुन रहे समस्या

अशफाक अहमद जनता के बीच चाय पर सुन रहे समस्या

वाराणसी। चुनावी सफर में चर्चाओं का दौर जारी फिर उसके लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता हो या फिर जमीन पर उतर कर भाग्य आजमाने वाले अलग – अलग दलों के प्रत्याशी।  सभी अपनी – अपनी योजना लेकर जनता के बीच जा रहे हैं, कुछ ऐसे ही सफर इस दिनों वाराणसी जिले के 388 शहर उत्तरी विधानसभा के समाजवादी गठबंधन प्रत्याशी अशफाक अहमद ‘डब्लू’ भी शामिल है। रोजाना सुबह घर से निकलने वाले अशफाक डब्लू जनता के बीच जाकर समाजवादी योजनाओं का प्रचार – प्रसार कर रहे हैं, तो चाय पर जनता से चर्चा भी कर रहे है। ऐसी ही तस्वीर आज समाजवादी गठबंधन प्रत्याशी अशफाक अहमद ‘डब्लू’  की आई जब दोपहर 12.58 पर वो 388 उत्तरी विधानसभा से वार्ड नम्बर 22 शिवपुर में जनता के बीच थे। उन्होंने एक दुकान पर बैठकर चाय पीते हुए जनता की समस्या सुनी और सरकार आने पर समाधान का भरोसा दिया।

आपको बता दे कि वाराणसी का 388 शहर उत्तरी विधानसभा पर भाजपा का कब्जा है और बीते तीन बार से भाजपा के सिम्बल पर रविन्द्र जायसवाल विधायक बनते आ रहे है। इस विधानसभा की एक खासियत यह भी है कि उत्तरी विधानसभा वरुणा नदी के दो हिस्सों में बंटी है। वरुणा के एक तरफ जहां 16 वार्ड है तो दूसरी ओर 14 वार्ड है। यानी नगर निगम के अंतर्गत आने वाले कुल 30 वार्ड मतदाता अपना नेता 7 मार्च चुनेगे।

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava