युवाओं ने वोटर कार्ड को लेकर कांग्रेस उम्मीदवार मुदिता से लगाई गुहार, कांग्रेस प्रत्याशी ने समाधान का दिया भरोसा

युवाओं ने वोटर कार्ड को लेकर कांग्रेस उम्मीदवार मुदिता से लगाई गुहार, कांग्रेस प्रत्याशी ने समाधान का दिया भरोसा

वाराणसी। यूपी विधानसभा चुनाव का सिलसिला तेजी से आगे बढ़ रहा है। चार चरणों के मतदान हो चुके है, जबकि 27 फरवरी को पांचवे चरण के लिए के लिए मतदाता अपना नेता चुनेंगे। इसके बावजूद अभी 2 चरणों में वोटिंग अलग – अलग तारीखों में होने वाली है, जिसमे 7 मार्च को वाराणसी के 8 विधानसभा क्षेत्रो में मतदाता अपना नेता चुनेंगे। यही वजह है कि माननीय बनने के नेता राजनैतिक दलों के प्रत्याशी दिन से लेकर रात तक लगातार जनता की बीच जा रहे है।

इसी कड़ी जनसम्पर्क के लिए सुबह मॉर्निंग वॉक के दौरान 389 दक्षिणी विधानसभा क्षेत्र के कंपनी गार्डन में कांग्रेस प्रत्याशी आर्किटेक्ट मुदिता कपूर ने गार्डन में आये महिलाओं, युवाओं और बुजुर्गों से कांग्रेस के लिए वोट की अपील की, और उनकी समस्या सुनी। कांग्रेस 389 दक्षिणी विधानसभा उम्मीदवार मुदिता कपूर ने कहा कि कांग्रेस का संदेश जन-जन तक पहुँचाना है, साथ ही इस क्षेत्र में जो विकास के काम रुके है वो तेजी से बढ़ाना है।

यही मेरा और मेरी पार्टी का उद्देश्य है, जनसम्पर्क के दौरान 389 दक्षिणी विधानसभा के कांग्रेस उम्मीदवार आर्किटेक्ट मुदिता कपूर से कई युवाओं ने अपना वोटर कार्ड को लेकर समस्या बताई जिस वह अपनी टीम के साथ समाधान करने का जनता को विश्वास दिलाया।

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Vikas Srivastava