अनुप्रिया पटेल से मिलने पहुंचे बरियासनपुर के अशोक प्रजापति, अंडरपास की समस्या को लेकर सौंपा ज्ञापन

अनुप्रिया पटेल से मिलने पहुंचे बरियासनपुर के अशोक प्रजापति, अंडरपास की समस्या को लेकर सौंपा ज्ञापन

वाराणसी। कल सर्किट हाउस में आई केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल से मिलने बरियासनपुर के किसान नेता चौबेपुर निवासी अशोक प्रजापति पहुंचे। केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल से मिलकर अशोक प्रजापति ने अंडरपास बनवाने का उनसे आग्रह करना चाहते थे। मगर अनुप्रिया पटेल से मुलाकात न होने पर अशोक प्रजापति ने अनुप्रिया पटेल के नाम ज्ञापन सौंपा। साथ ही उन्होंने बताया कि हम लोग लगातार 9 दिन से बैठकर अंडरपास के लिए धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। अशोक प्रजापति ने चुनाव दसे पहले मांग पूरी न होने पर बड़ा आंदोलन करने की बात कही। साथ ही साथ अशोक प्रजापति ने कहा कि रिंग रोड का जो काम हो रहा है उसको भी बंद करवाने का काम हम गांव के लोग जरूर करेंगे।

बता दें कि बरियासनपुर गांव के लोगों के पुराने रास्ते को रिंग रोड के ओवर ब्रिज के निर्माण के चलते आवागमन पूरी तरह से बंद हो जा गया है। यहाँ ओवरब्रिज बनाया जा रहा है। मगर इससे भी बुजुर्ग, महिलाओं, बीमारों को आवागमन में सुविधा हो रही है। यहाँ के लोग शुरू से ही अंडरपास की मांग कर रहे हैं, मगर अंडरपास नहीं बन रहा है।

Click Here To Download – Magazine(PDF): News Bucket Magazine

Join Our WhatsApp Group: Click Here

न्यूज़ बकेट हिंदी मासिक पत्रिका एवं यूट्यूब पर विज्ञापन और अपने पते पर मैगज़ीन प्राप्त करने के लिए 9807505429, 8924881010, 9839515068 पर संपर्क करें।

Priyanshi Srivastava