महाराष्ट्र चुनाव के बाद बने सियासी हालातों पर अश्विन चौबे का बयान

 महाराष्ट्र चुनाव के बाद बने सियासी हालातों पर अश्विन चौबे का बयान

वाराणसी। अपने तीख़े बयानों से सुर्ख़ियों में बने रहने वाले केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विन चौबे ने महाराष्ट्र चुनाव के बाद बने सियासी हालातों पर अपना बयान जनता से साझा करते हुए कहा कि स्थानीय जनता ने बखूबी देखा भी और हकीकत भी समझ रही है।

सत्ता के लालच में शिवसेना के इस कदम का दुष्परिणाम निश्चित रूप से आज नही तो कल महाराष्ट्र की जनता को भुगतना पड़ेगा। आपको बता दें कि इन दिनों महाराष्ट्र में चल रही सियासी गहमागहमी में सब अपनी सरकार बनाने को संघर्ष कर रहे हैं।

अश्विन चौबे ने कहा कि महाराष्ट्र में जहां तक शिवसेना को गठबंधन धर्म निभाते हुए भाजपा के साथ सरकार बनाने की बात है तो उन्होंने साथ नहीं दिया, कोई बात नहीं। 
महाराष्ट्र में शिवसेना का गठबंधन के तहत सरकार बनाने की बात है तो बनाये कोई बात नही। वहां जो मेंडेट हुआ है वे शिवसेना और बीजेपी का हुआ था और उसी को लेकर भी वोट मिला था

शिवसेना का कहना है कि भाजपा हमें हिंदुत्व ना सिखाएं पर केंद्रीय मंत्री ने कहा कि कौन किसको सिखा रहा है यह सभी जानते हैं और सत्ता के लिए लालची होकर आना भाजपा ने कभी उचित नही ठहराया है। 

यह ब्यान केंद्रीय स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विन चौबे ने एक कार्यक्रम के उपरांत दिया। वह अस्सी क्षेत्र में आयोजित अतिरूद्र महायज्ञ कार्यक्रम में शामिल होने काशी पहुंचे थे। 

न्यूज़ बकेट पत्रकारिता कर रहे छात्रों का एक छोटा सा समूह है, जो नियमित मनोरंजन गपशप के साथ-साथ सामाजिक मुद्दों पर प्रकाश डालने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं, इसके अलावा विभिन्न त्योहारों और अनुष्ठानों में शामिल सौंदर्य, ज्ञान और अनुग्रह के ज्ञान का प्रसार करते हुए भारतीय समाज के लिए मूल्य का प्रसार करते हैं। 

Adhyan Chaurasiya