वाराणसी में Auto Driver Strike शहरवासियों के लिए बनी आफत

वाराणसी में Auto Driver Strike शहरवासियों के लिए बनी आफत

वाराणसी: मंगलवार की सुबह से शहर में Auto Driver Strike प्रारम्भ हुई। ऑटो चालक संघ ने हड़ताल का एलान यातायात पुलिस विभाग पर उत्पीड़न का आरोप लगाकर किया है। हड़ताल के कारण लोग विभन्न चौराहों और सड़कों पर पैदल नजर आए। वहीं लोग प्रमुख मार्गों पर ऑटो का इंतजार करते हुए दिखाई पड़े।

विवेकानंद प्रतिमा के पास किया हड़ताल का आह्वान

हम आपको बता दे कि ऑटो चालकों ने नदेसर स्थित विवेकानंद की प्रतिमा के पास जुटकर हड़ताल का आह्वान किया। ऑटो चालक सैकड़ों की संख्या में अपनी मांगों के समर्थन में डीएम को ज्ञापन देने के लिए पहुंचे। दूसरी तरफ कुछ ऑटो चालकों ने तो ई रिक्शा को भी सड़कों पर नहीं चलने दिया। यात्रियों को इस ऑटो हड़ताल की वजह से बहुत परेशानी उठानी पड़ी।

शहर के बाहरी हिस्सों में हड़ताल का प्रभाव दिखा

बता दे कि सबसे ज्यादा समस्या उन यात्रियों को हुई जिनको अस्पताल या स्टेशन जाना था। वहीं हाथों में सामान लेकर कई लोगों को तो न जाने कितने ही किलोमीटर तक पैदल सफर करना पड़ा। सिर्फ इतना ही नहीं वाराणसी शहर के बाहरी हिस्सों में भी इस Auto Driver Strike का प्रभाव देखने को मिला। वहीं दूसरे ऑटो को भी हड़ताल पर बैठे ऑटो चालकों ने नहीं चलने दिया।

सिटी बसों में देखने को मिली भीड़

इस Auto Driver Strike की वजह से खचाखच भीड़ सिटी बसों में देखने को मिली। वहीं दूसरे संगठनों के कुछ ऑटो कैंट स्टेशन के आस पास चल रहे हैं पर वो नाकाफी सिद्ध हो रहे हैं। शहर में बहार से आए हुए यात्रियों को इस Auto Driver Strike की वजह से बहुत परेशानी हुई।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.

Related articles