Varanasi Railway Station पर ट्रेन के इंतजार में प्लेटफार्म पर घंटो पड़े रहे शव

Varanasi Railway Station पर ट्रेन के इंतजार में प्लेटफार्म पर घंटो पड़े रहे शव

वाराणसी: आज कल इंसान का इन्सानियत से विश्‍वास उठता ही जा रहा है। आये दिन कुछ न कुछ ऐसा देखने या सुनने को मिल जाता है जिससे लोगों का रिश्तों और इन्सानियत पर से भरोसा जाता रहता है।

मानवता खुद रही धिक्कारती

ऐसा ही नजारा देखने को मिला Varanasi Railway Station पर जिसमें मानवता खुद को धिक्कारती हुई नजर आई। दो लाशें ऐसे ही मेमो के चक्कर में पड़ी रही। जिस वजह से यात्रियों को भी बहुत परेशानी का सामना करना पड़ा।

यात्रा के दौरान हुई मटरू वर्मा की मृत्यु

हम आपको बता दे कि मटरू वर्मा की नवीं मुंबई से दादर सुपरफास्ट से वाराणसी आते समय यात्रा के दौरान ही मृत्यु हो गई। फिर उसे प्लेटफार्म पर जीआरपी-आरपीएफ ने रख दिया। इस संबंध में डिप्टी एसएस को सूचित किया गया तथा फिर मेमो का इंतजार किया जाने लगा।

9:30 बजे लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

बता दे कि कैंट रेलवे स्टेशन पर लगभग चार बजे से रखे शव को पोस्टमार्टम के लिए सुबह 9:30 बजे भेजा जा सका। जब इस बात की खबर स्टेशन निदेशक आनंद मोहन को हुई तो उन्होंने फौरन ही कार्रवाई के निर्देश दिए।

प्लेटफार्म पर अचानक हुई महिला की मृत्यु की

ज्ञात करावा दे कि 65 वर्षीय अज्ञात महिला की इसी प्रकार प्लेटफार्म नंबर नौ पर अचानक मृत्यु हो गई। इसकी वजह ठंड लगना बताया गया। उसकी लाश प्लेटफार्म पर देर रात से सुबह तक पड़ी रही। डिप्टी एसएस ने मेमो सूचना के बाद भी जारी नहीं किया। महिला का नाम और पता भी मालूम नहीं चला पाया।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.

Related articles