भोजपुरी गायक पवन सिंह ने दूसरी बार की शादी, यूपी के बलिया में गुपचुप तरीके से संपन्न हुआ विवाह

भोजपुरी गायक पवन सिंह ने दूसरी बार की शादी, यूपी के बलिया में गुपचुप तरीके से संपन्न हुआ विवाह

बलिया: भोजपुरी सिनेमा और गानो में अपने अभिनय और आवाज से धमाल मचाने वाले गायक पवन सिंह ने अपना हमसफ़र चुन लिया है उनके साथ 7 फेरे भी ले लिये है। जी हाँ मंगलवार को यूपी के बलिया स्थित होटल में वह ज्योति सिंह के साथ शादी के बंधन में बंध गए। पवन की लोकप्रियता को देखते हुए इस शादी समारोह को गोपनीय रखा गया था, और समारोह स्थल पर सिर्फ, नजदीकियों के लिए 330 पास जारी किये गए थे।

आपको बता दे कि यह पवन सिंह की दूसरी शादी है, उनकी पहली पत्नी नीलम ने 8 मार्च 2015 को अपने घर में आत्महत्या कर ली थी। पहली पत्नी के मौत के बाद पवन सिंह का नाम कई अभिनेत्रियों से जुड़ा। हालांकि पवन सिंह इन सब बातो को  महज अफवाह बताते रहे थे।

पहली ही हो चुकी थी कोर्ट मैरज

इस शादी में सिर्फ ख़ास रिश्तेदारों और नज़दीकियों को ही आमंत्रित किया गया था। यह शादी मंगलवार को बलिया के चितबड़ागांव स्थित एक होटल में संपन्न हुयी। आपको बता दे की 5 मार्च को ही पवन सिंह ने ज्योति से कोर्ट मैरिज कर ली थी, इसके बाद कल मंगलवार को दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की।

शादी का कार्यक्रम शाम में 7 बजे से आरम्भ हुआ। विवाह समारोह में यूपी, बिहार के नामी कलाकारों के साथ ही गायक पहुंचे और वर वधू को आशीर्वाद दिया।

इस कार्यक्रम में बड़े भाई रानू सिंह, चाचा अजीत सिंह, गुड्डू सिंह, रितीक सिंह, राहुल सिंह ने मेहमानों का स्वागत किया। पवन सिंह ने देवरा बड़ा सतावेला, भोजपुरिया राजा जैसी प्रमुख भोजपुरी फिल्मों में अभिनय किया है साथ ही भोजपुरी गायन में कई सुपरहिट गाने गए है, जिसमे जब लगावे लू तू लिपस्टिक, सानिया मिर्ज़ा के नथुनिया, आदि काफी लोकप्रिय हुए थे।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.