प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति के स्वागत के लिए BHU की छात्राएं पारंपरिक वेशभूषा में

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और फ्रांस के राष्ट्रपति के स्वागत के लिए BHU की छात्राएं पारंपरिक वेशभूषा में

वाराणसी: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फ़्रांसिसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रो संग वाराणसी पहुंच चुके है, जिसके देखते हुए पुरे शहर को दुल्हन की तरह सजा दिया गया है। साथ ही आज पुरे वाराणसी को छावनी में तब्दील कर दिया गया है। इसके साथ ही अस्सी घाट पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और फ़्रांसिसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रो के आगमन पर बीएचयू की छात्राओ द्वारा विशेष सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया जायेगा।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और फ़्रांसिसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रो के आगमन को देखते हुए शहर में सुरक्षा के विशेष इंतज़ाम किये गए है। जिसमे घाटों की सुरक्षा पर भी काफी ध्यान दिया गया है क्योंकि यही पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फ़्रांसिसी राष्ट्रपति इमैनुएल मैक्रो के साथ सांस्कृतिक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे और साथ ही सर्विलांस बोट द्वारा नौकाविहार का भी आनंद लेंगे।

नीचे दिए गए तस्वीरों में आप देख सकते है किस प्रकार बीएचयू की छात्राए प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर तैयारियों में जुटी है। अन्य दिनों के उलटे आज घाटों पर सुरक्षा व्यवस्था सख्त कर दी गयी है, साथ ही आज घाटों पर सर्विलांस नौकाओं का भी विशेष प्रबंध किया गया है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.