बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे करने जा रही है अब नेक काम

बिग बॉस विनर शिल्पा शिंदे करने जा रही है अब नेक काम

टीवी की बहुचर्चित भाभी जी और बिग बॉस की विजेता शिल्पा शिंदे ने इन दिनों अपनी एक नयी तैयारी से सबको चौका दिया है। दरअसल, उन्होंने अपनी एक बातचीत मे कहा है कि उन्हें जो भी धन राशि बिग बॉस की प्राइज मनी के स्वरूप मिली है। उसका इस्तेमाल वह बुजुर्ग लोगों के लिए एक ओल्ड ऐज होम बनवाने मे करना चाहती हैं।

शिल्पा का कहना है की वह काफी वक़्त से ऐसा करना चाहती थी पर ऐसा कर नहीं पा रही थी क्योंकि उनके पास उतना बजट नहीं था। अब जबकि वह इस स्थति मे पहुंच चुकी है, तो उन्होंने यह कदम उठाने का निर्णय लिया है।

अपनी बात को कहते हुए उन्होंने कहा है कि कई लोग हैं जो अपने वृर्द्ध माता और पिता के लिए घर मे ही हेल्पर रखते हैं, जबकि उन्हें एक क्रेच में जाकर अपने लोगो के उम्र के लोगो के साथ मिलने – जुलने का अवसर देना चाहिए ताकि वह अपनी उम्र के लोगो के साथ बात कर सके। उनके साथ एन्जॉय कर सके और अपनी महत्वपूर्ण बातो को भी उनके साथ साझा कर सके। अपनी उम्र के लोगो के साथ जो गेम खेलना चाहे खेल सके। अपने उम्र से जुडे सुख-दुःख और तकलीफे एक दूसरे के साथ साझा कर सके।

शिल्पा शिंदे इन दिनों अपने शो धन धना धन गोल मे बिजी है। इस बार उनकी इस सोच ने सबको चौका दिया है क्योंकि इस बार वह विवाद को लेकर चर्चा मे नहीं है बल्कि अपने इस बुजुर्ग लोगों के लिए एक क्रेच बनवाने के निर्णय को लेकर चर्चा मे है।

शिल्पा शिंदे की यह सोच वाकई कबीले तारीफ है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.