भाजपा में वाराणसी के नेताओ को वरीयता, लक्ष्मण आचार्य को बनाया प्रदेश उपाध्यक्ष

भाजपा में वाराणसी के नेताओ को वरीयता, लक्ष्मण आचार्य को बनाया प्रदेश उपाध्यक्ष

वाराणसी: भाजपा ने वाराणसी के पार्टी अध्य्क्ष एमएलसी लक्ष्मण आचार्य को पार्टी में नई जिम्मेदारी सौपी है। शुक्रवार शाम जारी हुई भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश कमिटी की लिस्ट में भाजपा नेता लक्षम आचर्य को प्रदेश का पार्टी उपाध्यक्ष बनाया गया है।

अपने चिरपचित अंदाज़ में पार्टी ने एक बार फिर 39 पदाधिकारियो की ही वापसी हुई है।

भारतीय जनता पार्टी ने शुक्रवार की शाम प्रदेश कमेटी की लिस्ट जारी कर दी है जिसमे वाराणसी क्षेत्र के नेताओ को वरीयता दी गयी है इस लिस्ट में वाराणसी के कई चेहरों को सम्मिलित किया गया है जिसमे लक्ष्मण आचर्य के साथ शिवनाथ यादव और राकेश त्रिवेदी को भी पार्टी के 15 उपाध्क्षयो में शामिल किया गया है।

इन लोगो को भी मिली नई जिम्मेदारी

भारतीय जनता पर्त्य ने अपनी 39 सदस्यी उत्तर प्रदेश समिति में वाराणसी से तीन उपाध्यक्ष के अलावा शंकर गिरी को प्रदेश मंत्री, संजय राय को प्रदेश म्नत्री और मनीष कपूर को प्रदेश का सह कोषाध्यक्ष बनाया गया है।

अपने कामो से पहचान बनाने वाले पदाधिकारीयो को प्रोन्नति का तोहफा दिया है जिसमे पार्टी ने जातीय और क्षेत्रीय समीकरण का भी ख्याल रखा है डॉ महेंद्र पांडेय ने इस टीम गठन में विशेष रूचि ली है अब देखना होगा उनकी यह टीम आगामी लोकसभा चुनावो में कोई कमाल दिखा पाती है या नहीं।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.