बनारस पहुंचे योगी सरकार के चीफ सेक्रेटरी, लेटलतीफी पे अधिकारियो को लगाई फटकार

बनारस पहुंचे योगी सरकार के चीफ सेक्रेटरी, लेटलतीफी पे अधिकारियो को लगाई फटकार

वाराणसी: वाराणसी में पहुंचे योगी सरकार के चीफ सेकेट्री ने अधिकारियो को कामो में हो रही लेटलतीफी पे जमके फटकार लगायी और यहाँ तक कह दिया की यदि आप तय समय पे काम पूरा नहीं करा सकते तो इस्तीफा दे दीजिये।

राजभाषा कार्यक्रम में भाग लेने के बाद चीफ सेकेट्री ने कमिश्नरी सभागार में वरुणा कॉरिडोर के निर्माण की समीक्षा बैठक की और लेटलतीफी पे सिचाई विभाग के मुख्या अभियंता से सीधे-सीधे कहा की यदि आप कार्य पूरा नहीं करा पा रहे है तो इस्तीफा दे दीजिये या आपका इस्तीफा मान लिया जाय।

बैठक में मौजूद यूपीपीसीएल के प्रोजेक्ट मैनेजर को भी मुख्य सचिव ने फटकार लगते हुए कहा की जितनी जल्दी हो सके निधर्रित अवधि में काम को पूरा कराये और कार्य के गुणवत्ता में किसी तरह की लापरवाही बर्दास्त नहीं होगी यदि कार्य समय से पूरा नहीं हुआ तो उन्हें ससपेंड कर दिया जायेगा।

वाराणसी में कमिश्‍नरी सभागार में अधिकारियो को सम्बोधित करते मुख्य सचिव राजीव कुमार

जब से प्रदेश में योगी सरकार आयी है तभी से सारे अधिकारी प्रधानमंत्री मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी को विशेष वरीयता देते है और शहर में चल रहे निर्माण कार्यो पर विशेष ध्यान देते है हालही में प्रमुख सचिव डॉ रजनीश दुबे ने भी वरुणा कॉरिडोर के धीमे कार्य को लेकर अधिकारियो को फटकार लगाई थी।

2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव कोई लेकर वाराणसी में सियासत तेज़ हो चुकी है जिसके वजह से सरकार किसी भी तरह से निर्माण कार्यो को तय समय पे पूरा करना चाहती है जिसके लिए सरकार ने प्रशासनिक अधिकारियो सख्त निर्देश दिया है।

Mithilesh Patel

After completing B.Tech from NIET and MBA from Cardiff University, Mithilesh Patel did Journalism and now he writes as an independent journalist.